शांत स्‍वभाव वाली प्रार्थना चाहती है कम्‍पनी सेक्रेटरी बनना

धूमधाम से मनायी गयी 21वीं बर्थडे पर बेहद खुश दिखी पहली टेस्‍ट ट्यूब बेबी

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। 16 नवम्‍बर, 1998 को अजंता हॉस्पिटल एंड आईवीएफ सेंटर की निदेशक व वरिष्‍ठ आईवीएफ विशेषज्ञ डॉ गीता खन्‍ना द्वारा किये गये इलाज से पैदा हुई पहली टेस्‍ट ट्यूब बेबी प्रार्थना अब बी.कॉम कर रही है। प्रार्थना सीएस (कंपनी सेक्रेटरी) बनना चाहती है। प्रार्थना ने कहा कि मेरे माता-पिता प्रतापगढ़ में ही रहते हैं, मैं यहां रह कर पढ़ रही हूं।

हॉस्पिटल द्वारा आयोजित मेगा बर्थ डे शो टेस्‍ट ट्यूब बेबी मीट की ड्रीम गर्ल-से‍लीब्रिटी प्रार्थना से ‘सेहत टाइम्‍स’ ने विशेष बात की। प्रार्थना कहती है कि मुझे बहुत अच्‍छा लग रहा है कि मेरा 21वां बर्थडे इतनी धूमधाम से मनाया जा रहा है। शांत स्‍वभाव की प्रार्थना बताती हैं कि मैं गीता मां से हमेशा से इतना प्‍यार पाकर बहुत खुश हूं और आज तो मैं अपनी खुशी को बयां करने के लिए मेरे पास शब्‍द नहीं हैं। उसने बताया कि मां की तरह आज उन्‍होंने मुझे अपने हाथों से खीर खिलायी।

प्रार्थना ने कहा कि मैं गीता मां को धन्‍यवाद अदा करना चाहती हूं कि वह इतना नेक काम कर रही हैं और सूनी झोली को भरकर लोगों को मुस्‍कराने का मौका दे रही हैं। सेलीब्रिटी बनने पर कैसा लग रहा है, इस पर उसका कहना था कि मेरे पास इस पर अपनी खुशी जताने के लिए शब्‍द नहीं हैं।