Thursday , October 12 2023

आयुष की काउंसिलिंग में फीस सिर्फ ऑनलाइन ही जमा करायें

-नेशनल होम्‍योपैथिक मेडिकल कॉलेज में 19 राजकीय आयुष कॉलेजों की बैठक में प्रमुख सचिव ने दिये निर्देश

-कॉलेज में चल रहे निर्माण कार्यों को लेकर दिये स्‍पष्‍ट दिशा-निर्देश

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। प्रदेश के आयुष विभाग की प्रमुख सचिव लीना जौहरी ने आज राजकीय नेशनल होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज एवं चिकित्सालय/नोडल केन्द्र, हैनीमैन, गोमती नगर में 19 राजकीय आयुष कॉलेज के प्रिंसिपल के साथ बैठक की। उन्होंने निर्देश दिये कि आयुष काउन्सिलिंग-2023 में अभ्यर्थियों से फीस की धनराशि ऑनलाइन ही जमा कराई जाय। किसी भी स्थिति में मैनुअल ट्रांजेक्शन नहीं होगा। उन्होंने आयुष काउंसिलिंग यू0जी0-2023 के बारे में विस्तृत चर्चा की।

श्रीमती जौहरी ने कॉलेज कैंपस में चल रहे निर्माण कार्यों को दिसंबर 2023 तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता, पारदर्शिता एवं समयबद्धता पर विशेष ध्यान दिया जाय। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाय। उन्होंने अपने-अपने कॉलेज की वेव साइट्स को अपडेट करने के निर्देश दिए।

प्रमुख सचिव ने कहा कि राजकीय नेशनल होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज में साफ-सफाई का विशेष ध्यान दिया जाय। उन्होंने उपस्थित प्रिंसिपल को निर्देशित किया कि कॉलेज कैंपस की साफ-सफाई नियमित रूप से सुनिश्चित की जाय। उन्होंने कहा कि प्रदेश में संचालित सभी हॉस्टलों की नियमित रूप से साफ-सफाई करायी जाय।

बैठक में विशेष सचिव आयुष हरिकेश चौरसिया सहित वरिष्ठ विभागीय अधिकारी एवं आयुष विभाग के प्रधानाचार्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.