कम समय में ज्यादा मरीज देखने वाली ओपीडी का सेटअप अब लखनऊ में भी उपलब्ध

∴मिडमार्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने खोला एक और टच सेंटर

लखनऊ। हमारे पास ओपीडी में प्रयुक्त होने वाले फर्नीचर और उपकरण ऐसी सुविधा वाले हैं जिनके उपयोग मात्र से  ज्यादा मरीजों को उतने ही समय में देखना संभव हो सकता है। यही नहीं हमारी कंपनी के बनाए हुए बेड भी इस तरह से तैयार किए गए हैं, जिसमें रोगी को स्वास्थ्य लाभ तेजी से होता है।

यह दावा मिडमार्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित अग्रवाल ने आज यहां लखनऊ में खोले गए कंपनी के आधुनिक एक्सपीरियंस सेंटर के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में किया।

उन्होंने कहा कि अपने सेंटर को आधुनिक एक्सपीरियंस सेंटर हम इसलिए कहते हैं कि व्यक्ति यहां पर आकर अनुभव करें, उन चीजों को देखें तो उसे स्वयं समझ में आ जाएगा जाएगा में आ जाएगा कि हमारे दावे कितने सच्चे हैं।  उन्होंने कहा कि मिडमार्क इंडिया पिछले 67 सालों से पेशेंट पोजीशनिंग उपकरणों में कार्य कर रही है  और आज हमने अपने लखनऊ के अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर मेसर्स मेडी फ्रेंड्स सेल्स एंड सर्विस कॉरपोरेशन के साथ साझेदारी में यह सेंटर खोला है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने देशभर के के ने देशभर के के अस्पतालों में चिकित्सा सेवाओं की सुलभता में सुधार लाने का दृष्टिकोण तय किया है किया है। नई स्वास्थ्य नीति के अनुसार अगले 10 सालों में 1.8 मिलियन अतिरिक्त बेड्स की योजना भी बनाई गई है।

उन्होंने बताया कि हम अब तक तक 30 देशों में अपने उत्पाद सप्लाई कर रहे हैं। इस मौके पर लखनऊ सेंटर के हेड अजय ने उम्मीद जताई कि अब लोगों को इन उपकरणों को लखनऊ को लखनऊ में नजदीक से देख कर, छूने का मौका मिलेगा उन्होंने कहा लखनऊ में लांच किया गया नया एक्सपीरियंस सेंटर ओपीडी, आईसीयू, वार्ड केयर, ऑंकोलॉजी, डायलिसिस, डिजिटल, डायग्नोस्टिक्स एवं होम केयर के क्षेत्र में विश्व स्तरीय गुणवत्ता की आधुनिक तकनीकों को प्रदर्शित करेगा।

इस मौके पर कंपनी के जनरल मैनेजर विजय गायकवाड भी उपस्थित रहे।