Saturday , May 14 2022

पाकिस्‍तानी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं : राजू श्रीवास्‍तव

-अब राजू के सलाहकार के फोन पर धमकी भरे कॉल, एफआईआर दर्ज

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश फि‍ल्‍म विकास परिषद के अध्‍यक्ष व मशहूर हास्‍य कलाकार राजू श्रीवास्‍तव को पाकिस्‍तान से एक बार फि‍र से जान से मारने की धमकी देने का सिलसिला शुरू हुआ है। इस बार कानपुर में राजू श्रीवास्‍तव के सलाहकार अजीत सक्‍सेना को जान से मारने की धमकी मिली है। अजीत सक्‍सेना ने इस सम्‍बन्‍ध में 17 जून को कानपुर के बर्रा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

इस बारे में राजू श्रीवास्‍तव ने बताया कि उन्‍हें पाकिस्‍तान से ऐसे धमकी भरे कॉल आने का सिलसिला नया नहीं है, पहले भी जब वह मुंबई में थे तब उनके पास धमकी भरे फोन पाकिस्‍तान से आते थे। बीच-बीच में यह सिलसिला शान्‍त हो जाता था। उन्‍होंने बताया कि पहले तो मैंने इसे यह समझकर गंभीरता से नहीं लिया और हंसी में टाल दिया कि उनका कोई साथी हास्‍य कलाकार मिमिक्री करते हुए मजाक में उनसे फोन पर आवाज बदलकर बोल रहा है, लेकिन बाद में जब उनके मैनेजर राजेश शर्मा के फोन पर ऐसे धमकी भरे कॉल आये जिसमें मेरे लिए अपशब्‍दों का प्रयोग करते हुए धमकी दी गयी, तब लगा कि मामला कुछ गंभीर है।

उन्‍होंने बताया कि राम मंदिर पर खुशी जताने, सर्जिकल स्‍ट्राइक पर खुशी जताने, अपनी मिमिक्री में दाऊद, छोटा शकील, कसाब का मजाक उड़ाने जैसी बातें जब मैं करता था, तभी ऐसे कॉल आते थे। उन्‍होंने कहा कि ऐसे लोग पहले मुंबई में राजेश शर्मा के फोन पर और अब कानपुर में अजीत सक्‍सेना के मोबाइल पर व्‍हाट्स अप कॉल से धमका कर मुझे डराना चाहते हैं। उन्‍होंने अपनी बात एक वीडियो में भी कही है कि इन सब बातों से परिवार की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित तो जरूर हूं, लेकिन मैं ऐसी बातों से डरने वाला नहीं हूं, और न ही सरकार के अच्‍छे कार्यों का जिक्र करना छोड़ने वाला हूं, मुझे अपने देश पर, हिन्‍दुत्‍व पर गर्व है।

देखें वीडियो