सुशांत की मौत के मामले में नया मोड़, पिता ने दर्ज करायी गर्ल फ्रेंड रिया के खिलाफ एफआईआर

-पटना में दर्ज करायी गयी एफआईआर, पुलिस टीम मुंबई के लिए रवाना

-सुशांत की मौत के डेढ़ माह बाद पिता का दर्द एफआईआर के रूप में सामने आया

-केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और घरवालों के खिलाफ लगाये अनेक गंभीर आरोप

पटना/लखनऊ। बॉलीवुड एक्‍टर सुशान्‍त सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद इस मामले में मंगलवार को उस समय एक बड़ा मोड़ आया जब सुशान्‍त के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में सुशांत की गर्ल फ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर अनेक गंभीर आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई । मौत के बाद से ही सुर्खियों में रहे इस मामले में मुकदमा दर्ज होते ही पटना पुलिस हरकत में आयी और उसकी चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई। टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पटना (मध्य क्षेत्र) के आईजी संजय सिंह  ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आपको बता दें कि सुशांत की मौत की खबर के बाद से ही इस बात पर विवाद चल रहा है कि सुशांत सिंह ने आत्‍महत्‍या नहीं की है, बल्कि इसके पीछे एक साजिश है। इसके पीछे का कारण यह है कि सुशांत ने आत्‍महत्‍या क्‍यों की, इसकी वजह सामने नहीं आ पा रही है।

हालांकि मुंबई पुलिस इन दिनों इस कांड को लेकर बॉलीवुड के कई लोगों से पूछताछ भी कर रही है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स और अन्य कई सेलिब्रिटीज का कहना है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। पिता कृष्ण किशोर सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया के खिलाफ एफआईआर में सुशांत के पिता ने बताया कि कैसे उनका बेटा फिल्म लाइन को छोड़कर ऑर्गेनिक खेती करना चाह रहा था लेकिन रिया ने ऐसा नहीं करने दिया। इसके साथ ही, उन्होंने रिया पर सुशांत को अपने और अपने परिवालों के लिए इस्तेमाल कर करियर बर्बाद करने धमकी तक देने से जैसे संगीन आरोप लगाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने बयान में कहा, ‘जब रिया ने देखा कि सुशांत उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी कम होता जा रहा है तो रिया को लगा कि अब सुशांत उसके किसी काम का नहीं है। बयान में दावा किया गया है कि 8 जून तक रिया चक्रवर्ती सुशांत राजपूत के साथ रह रही थी। इसके बाद वह घर से सारा सामान, नकदी, जेवरात, लैपटॉप, पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नबंर, सुशांत के जरूरी दस्तावेज और इलाज के सारे कागज लेकर चली गई।’

उन्होंने रिया के अलावा उनके परिजनों इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ भी शिकायत की है। इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि रिया और उसके परिजनों ने कामयाबी की बुलंदियों को छू रहे सुशांत से नजदीकियां बढ़ाईं ताकि उसके पैसों को हथिया सकें।