दीपिका पादुकोण, सारा अली, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सहित सात को एनसीबी का समन

-सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में ड्रग कनेक्‍शन की जांच और आगे बढ़ी

मुम्‍बई/लखनऊ। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में आये ड्रग एंगल को लेकर  मामले में बॉलीवुड की चार अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर व रकुल प्रीत सिंह के अलावा श्रुति मोदी, सिमोन सहित सात लोगों को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने समन भेजा है। इन सभी को अगले तीन दिन के अंदर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण को 25 सितम्‍बर को बुलाया गया है। दीपिका से उनके चैट्स के बारे में जिनमें उन्‍होंने ड्रग के बारे में बात की हैं, उनके बारे में प्रश्‍न पूछे जायेंगे। खबर है कि समन मिलने के बाद से दीपिका पादुकोण बेचैन हो गयी हैं। दीपिका इस समय शूटिंग के सिलसिले में गोवा में हैं, उसने आज शूटिंग नहीं की। खबर यह भी है कि वह अपने वकीलों से राय-मशविरा कर रही हैं कि पूछताछ में किस तरह जवाब दिये जाने हैं, ड्रग के बारे में चैट को लेकर क्‍या जवाब देने हैं। खबर है कि तीन वकील मुम्‍बई से फ्लाइट लेकर दीपिका से मिलने पहुंचे हैं जबकि कुछ वकीलों से दीपिका वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये बात कर रही हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ा रही है। रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है, उन्हें भायखला जेल में रहना होगा। आज भारी बारिश के चलते रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है।

ड्रग्स केस में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, नम्रता शिरोडकर, रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं। दीया मिर्जा का नाम भी सामने आया है, दीया ने बयान जारी करके खबरों का खंडन किया है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह को NCB ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। वहीं आज इस मामले में सनम जोहर और अबिगेल पांडे का नाम भी सामने आया है।