मेदांता अस्‍पताल में भर्ती लालजी टंडन ने हाथ उठाकर शिवराज को दिया आशीर्वाद

-मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने अस्‍पताल पहुंचकर लिया राज्‍यपाल का हाल, की शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। यहां शहीद पथ स्थित मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती मध्‍य प्रदेश के राज्‍यपाल लालजी टंडन का हालचाल लेने मंगलवार को मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह मेदांता अस्‍पताल पहुंचे। शिवराज सिंह चौहान जब उनसे मिलने पहुंचे और उनका हाथ जोड़कर अभिवादन किया तो लालजी टंडन ने आंखें खोलीं और अपना हाथ उठाकर शिवराज को आशीर्वाद दिया।

शिवराज सिंह लालजी टंडन को देखने शाम को करीब 4 बजे आये थे, जब शिवराज सिंह लालजी टंडन को देखने पहुंचे तो उन्‍होंने उनका अभिवादन करते हुए कहा उनका हौसला बढ़ाया, उन्‍होंने कहा कि ‘बाबूजी…जल्‍दी स्‍वस्‍थ होइये, मंत्रिमंडल का विस्‍तार करना है। श्री टंडन ने अपना हाथ उठाकर शिवराज सिंह को आशीर्वाद भी दिया।

अस्‍पताल के मेडिकल डाइरेक्‍टर डॉ राकेश कपूर ने बताया कि उन्‍होंने बताया कि वेंटीलेटरी सपोर्ट पर भर्ती श्री टंडन की हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। उनकी इलेक्टिव डायलिसिस हो रही है। आज आपको बता दें कि लालजी टंडन को बीती 11 जून की सुबह सांस की दिक्कत, पेशाब की परेशानी और बुखार के चलते मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ में भर्ती कराया गया था। इसके उपरांत डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था और विशेषज्ञों द्वारा किए गए परीक्षण और इलाज के बाद उनका एक सीटी गाइडेड प्रोसीजर किया गया। प्रोसीजर के उपरांत पेट में रक्त का स्राव बढ़ गया जिसके चलते उनका इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया था जो कि सफल रहा था। श्री टंडन को मधुमेह की भी समस्‍या है।