Monday , July 19 2021

केजीएमयू में 900 लोगों को लगी कोविड वैक्‍सीन, डीएम ने लिया जायजा

-डॉ विनोद जैन, डॉ तूलिका चंद्रा, डॉ मधुबन तिवारी भी रहे टीका लगवाने वालों में शामिल

-डॉ विनोद जैन ने की अपील, अपनी व परिवार की सुरक्षा के लिए लगवायें टीका

डॉ विनोद जैन, डॉ तूलिका चंद्रा व डॉ मधुबन तिवारी

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍वविद्यालय (केजीएमयू) में आज 1800 में से 900 लोगों को वैक्‍सीन लगायी गयी। यहां आज जिन लोगों को यहां वैक्‍सीन लगायी गयी है उनमें सर्जरी विभाग के प्रोफेसर तथा एसोसिएशन ऑफ सर्जन्‍स ऑफ इंडिया के यूपी चैप्‍टर के अध्‍यक्ष डॉ विनोद जैन, ब्‍लड ट्रांसफ्यूजन विभाग की विभागाध्‍यक्ष डॉ तूलिका चंद्रा, डॉ मधुबन तिवारी भी शामिल हैं।  

डॉ विनोद जैन ने वैक्‍सीनेशन करवाने के बाद लोगों से अपील की कि वैक्‍सीन को लेकर किसी प्रकार का संदेह और चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्‍होंने कहा‍ कि अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए टीका लगवाएं। उन्‍होंने कहा कि टीकाकरण के बाद मैंने रोज की तरह अपने सभी कार्य किये।

डॉ मधुबन तिवारी ने भी वैक्‍सीन लगवाने के बाद कहा कि मुझे निर्धारित समय के अनुसार कोविशील्‍ड टीका लगाया गया। उन्‍होंने कहा कि मुझे भारतीय होने पर गर्व है। उन्‍होंने शीघ्र टीकाकरण के लिए भारत सरकार और उत्‍तर प्रदेश सरकार का धन्यवाद अदा किया। आपको बता दें कि केजीएमयू राजधानी के सबसे बड़े कोविड वैक्‍सीनेशन सेंटर है यहां 15 बूथ बनाये गये हैं। हर बूथ पर 125 लोगों को वैक्‍सीन लगाने की तैयारी है। लखनऊ की बात करें तो पूरे लखनऊ जिले में 116 बूथ बनाये गये हैं, इनमें 100 शहरी और 16 ग्रामीण क्षेत्रो में हैं। केजीएमयू में कोविड वैक्शिनेशन का जायजा लेने आज जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश भी पहुंचे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com