Wednesday , November 29 2023

26 नवम्बर की नर्सिंग परीक्षा में प्रश्नपुस्तिका लीक होने की सत्यता जांच रहा केजीएमयू प्रशासन

-केजीएमयू ने स्पष्ट किया, अनियमितता पायी गयी तो कठोर काररवाई करेगा केजीएमयू प्रशासन

सेहत टाइम्स
लखनऊ।
बीते रविवार 26 नवम्बर को किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित करायी गयी नर्सिंग परीक्षा में प्रश्न पुस्तिका के लीक होने की खबरों का केजीएमयू प्रशासन ने खंडन करते हुए स्पष्ट किया है कि परीक्षा सम्पन्न होने के बाद यह प्रकरण सामने आया है, इस सम्बन्ध में की गयी शिकायत पर सघन जांच कर तथ्यों की सत्यता की पुष्टि की जा रही है।

केजीएमयू के मीडिया प्रवक्ता डॉ सुधीर सिंह द्वारा यहां आज 28 नवम्बर को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि केजीएमयू प्रशासन को अवगत कराया गया है कि 26 नवम्बर, 2023 को आयोजित करायी गयी नर्सिंग परीक्षा की question booklet कुछ लोगों को whatsapp पर दिखाई पड़ी है। इस संदर्भ में पूर्ण स्पष्ट करना है कि परीक्षा के दौरान इस प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। परीक्षा के दौरान इस प्रकार की कोई शिकायत भी प्राप्त नहीं हुई है।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि परीक्षा के बाद सामने आये इस प्रकरण को केजीएमयू प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। इसकी सघन जांच कर तथ्यों की सत्यता की पुष्टि की जा रही है। किसी भी प्रकार की अनियमितता पर कठोर कार्यवाही के लिए केजीएमयू प्रशासन की नीति स्पष्ट है। शिकायत की पुष्टि उपरांत ही विधिक कार्यवाही संभव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.