Friday , November 12 2021

‘ग्रीन इंडिया हेल्दी इंडिया’ कैम्‍पेन शुरू करेगा कैनविज ग्रुप

12वीं वर्षगांठ पर कैनविज आसरा के बैनर तले 19 मार्च से करेगा अभियान की शुरुआत

बरेली/लखनऊ। छोटी अवधि में बड़ा नाम पैदा करने वाले ग्रुपों में स्‍थान बनाने वाला कैनविज़ ग्रुप 12 साल का हो रहा है। अपनी 12वीं वर्षगांठ पर इस ग्रुप का फोकस पर्यावरण की सुरक्षा पर है। बढ़ते प्रदूषण से पैदा हो रही अनेक बीमारियों से बचने के लिए सभी की सहभागिता जरूरी है। अपनी इसी जिम्‍मेदारी का अहसास करते हुए इस दिशा में कार्य करने के लिए 19 मार्च से कैनविज ग्रुप अपनी इकाई कैनविज आसरा फाउंडेशन के तहत देश भर में पौधरोपण अभियान की शुरुआत कर रहा है।

 

इस बारे में कैनविज ग्रुप ऑफ कम्‍पनीज के चेयरमैन कन्‍हैया गुलाटी बताते हैं कि पर्यावरण को सुरक्षित रखने एवं इंसान को रोगमुक्त बनाने के लिए इस नयी मुहीम की शुरुआत की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि अपनी इस मुहीम को हमने “ग्रीन इंडिया हेल्दी इंडिया” का नाम दिया है। इसकी शुरुआत 19 मार्च से होगी। उन्‍होंने बताया कि  इस कार्यक्रम को जन जन तक पहुंचाने के लिए कैनविज़ परिवार के द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को इस मुहीम से जोड़ने की तयारी की गयी है।

कन्हैया गुलाटी ने कैनविज़ आसरा फाउंडेशन के माध्यम से इस पौधारोपण अभियान को सफल बनाने के लिए सभी की भागीदारी के लिए अपील की है, उन्‍होंने कहा है कि हमारी कोशिश है कि इस एक छोटी सी पहल से हम कैनविज़ ग्रुप के सभी सदस्य एवं शहरवासी पर्यावरण की ओर योगदान करते हुए इस मुहीम को सफल बनाने का प्रयास करें जिससे अपने शहर को हरा-भरा बनाया जा सके।