Friday , May 6 2022

स्‍कूल भवन कर, जल कर जैसे मसलों पर विचार होगा शिक्षक संघ की कार्यसमिति की बैठक में

-शिक्षक एमएलसी प्रत्‍याशी डॉ महेन्‍द्र नाथ राय ने कहा, सबके वश की बात नहीं शिक्षकों की आवाज बुलंद करना

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। शिक्षक एमएलसी के उम्मीदवार डॉ महेंद्र नाथ राय ने कहा है कि उत्‍तर प्रदेश सरकार से मैं मांग करता हूं कि सभी स्‍कूलों को भवन कर एवं जल कर से मुक्‍त करें। डॉक्टर राय ने कहा कि माध्यमिक शिक्षक संघ की कार्यसमिति की बैठक कल रविवार को यहां कालीचरण इंटर कॉलेज में बुलाई गई है, जिसमें इन मुद्दों के साथ ही कई और मसलों पर चर्चा की जायेगी।

एमएससी चेत नारायण सिंह की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में एमएलसी और संरक्षक राजबहादुर सिंह चंदेल भी उपस्थित रहेंगे इसके अलावा महामंत्री रामबाबू शास्त्री बैठक का संचालन करेंगे। इस बैठक के संयोजक चंदेरी गुट के एमएलसी पद के प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नाथ राय है।

एमएलसी का चुनाव किसी दल की ओर से लड़ने के विषय में जब उनसे पूछा गया तो डॉ राय ने कहा कि मैं शिक्षक महासंघ के समर्थन से चुनाव लड़ने का पक्षधर हूं और मेरे मार्गदर्शन करने वाले जो लोग हैं उन्हीं के मार्गदर्शन में मैं चुनाव लड़ूंगा।  डॉ राय ने कहा की मैंने सपा की सरकार, बसपा की सरकार, भाजपा की सरकार सभी में शिक्षकों की आवाज बुलंद की है।

उन्होंने कहा कि जिनका चाल, चरित्र और चेहरा साफ होता है और बेदाग होता है वही शिक्षकों की लड़ाई लड़ते हैं। उन्होंने कहा कि कमीशनखोरी और दलाली करने वाले लोग शिक्षकों की आवाज बुलंद नहीं कर सकते हैं। डॉ राय ने कहा मेरा प्रमुख उद्देश्य शिक्षकों की हक की लड़ाई लड़ना है फि‍र चाहे वह वित्तविहीन शिक्षक हो या चाहे जैसे,  मैं उनकी लड़ाई लडूंगा।