राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद के आंदोलन को इप्‍सेफ का समर्थन

-कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा की आपात बैठक 8 मार्च को

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। इप्सेफ इंडियन पब्लिक सर्विस इंप्लाइज फेडरेशन (इप्सेफ) ने राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद उत्‍तर प्रदेश द्वारा चलाये जा रहे आंदोलन को अपना पूर्ण समर्थन दिया है।

यह जानकारी इप्‍सेफ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं महासचिव कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा शशि कुमार मिश्र ने देते हुए बताया है कि इप्‍सेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी पी मिश्र एवं महामंत्री प्रेमचंद्र ने उत्तर प्रदेश में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन को पूरा समर्थन एवं सहयोग दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से आग्रह किया है कि कर्मचारियों की लम्बित समस्‍याओं का समाधान करें, यदि ऐसा नहीं होता है तो परिषद द्वारा चलाया जा रहा आंदोलन पूरे देश में फैलेगा।

शशि कुमार मिश्र ने यह भी बताया कि कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा की आपात बैठक 8 मार्च को अपराह्न 2 बजे स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ कार्यालय में बुलाई गई है। सभी घटक संगठनों के अध्यक्षों व महामंत्रियों से आग्रह किया है कि इस बैठक में अवश्य भागीदारी करें, जिससे की भावी रणनीति तय की जा सके। प्रदेश में कर्मचारियों का जबरन उत्पीड़न, उपेक्षा एवं शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रदेश में सातवें वेतन आयोग का पूरा लाभ न मिलना तथा भत्तों की कटौती व डी ए फ़्रीज करने से भीषण महंगाई से कर्मचारी परिवार त्रस्त हो गया है।