नगर निगम में अपर नगर आयुक्‍त सहित 11 लोग कोरोना की चपेट में

-संक्रमितों में निजी सचिव व मुख्‍य कर निर्धारण अधिकारी भी, कार्यालय 48 घंटे के लिए सील

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। लखनऊ नगर निगम में अपर नगर आयुक्त अमित कुमार, उनके निजी सचिव, मुख्‍य कर निर्धारण अधिकारी अशोक सिंह समेत 11 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। इस सूचना के बाद में विभाग में हड़कम्‍प मच गया है। महापौर संयुक्‍ता भाटिया ने पॉजिटिव आये अपने सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों से फोन पर वार्ता की एवं उन्हें हर प्रकार की मदद देने का और उनके परिवार की हर प्रकार की सहायता करने का भरोसा दिलाया। महापौर ने सेनिटाइजेशन के निर्देश देते हुए 48 घंटे के लिए नगर निगम कार्यालय को बंद करने के निर्देश दिये हैं।

ज्ञात हो कोरोना काल शुरू होने के बाद से ही नगर निगम के कोरोना योद्धा पूरे लॉकडाउन पीरियड में भी कोरोना से जंग लड़ते रहे हैं। कोरोना काल मे लगातार योद्धा जैसे डटे और लड़ते हुए अब नगर निगम के कर्मचारी और अधिकारी भी कोरोना के चपेट में आ गए।

महापौर ने नगर आयुक्त से कर्मचारियों की जानकारी प्राप्त की एवं उनको फोन पर ही नगर निगम कार्यालय को 48 घण्टे बंद करने का निर्देश दिया। 

महापौर ने यह भी आदेश दिया कि ऑफिस खुलने के पश्चात केवल कर्मचारी के प्रवेश की ही अनुमति कार्यालय में होगी एवं यदि बहुत आवश्यक हो तो कार्यालय के बाहर तैनात कर्मचारी अधिकारी से फोन पर वार्ता कराएगा। केवल अति आयश्यक कार्य होने पर ही आमजन को कार्यालय में प्रवेश की अनुमति दी जायेगी।