मुम्बई से आई हूं, नहीं चाहती हूं कि लखनऊ में कोरोना फैलाकर जाऊं : महिमा चौधरी

-सुरुचि मिश्रा मेकअप स्टूडियो ने आयोजित किया कॉम्‍प्‍टीशन एंड टैलेंट शो

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। कोविड-19 का नया स्ट्रेन बढ़ रहा है, लंदन में लॉकडाउन दोबारा लग चुका है, मुम्बई में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है, मैं नहीं चाहती हूं कि मैं लखनऊ में दोबारा कोरोना संक्रमण बढ़ाकर जाऊं। इसलिए आप सभी अपने मुंह पर मास्क लगा लीजिए, मै स्टेज पर हूं क्‍योंकि मास्क न लगाने की डिमांड है इसलिए आप लोग सेल्‍फी भी न लें।

यह अपील, परदेसी गर्ल के नाम से मशहूर सिने तारिका महिमा चौधरी ने लखनऊ में सुरुचि मिश्रा मेकअप स्टूडियो द्वारा आयोजित मेकअप सेमिनार में अवॉर्ड समारोह के मौके पर कार्यक्रम में पहुंचते ही की। महिमा ने केजीएमयू के प्रोफेसर डॉ संदीप तिवारी को कोरोना वारियर के रूप में सम्‍मानित करने के साथ ही मेकअप कॉम्‍प्‍टीशन एंड टैलेंट के प्रतिभागियों को भी सम्‍मानित किया।

लालबाग स्थिति निजी होटल में आयोजित मेकअप कॉम्‍प्‍टीशन एंड टैलेंट अवॉर्ड समारोह में महिमा चौधरी ने कहा कि पूरे एक वर्ष बाद, एक साथ इतनी अधिक संख्या में सुन्दर लड़कियों को देखकर बहुत खुशी हो रही है, यह खुशी दिलाने में सुरुचि मिश्रा एवं ऋतिक मिश्रा को श्रेय जाता है, मगर कोविड महामारी के बचाव  के लिए प्रोटोकॉल का अनुपालन करें।

मौजूद ऑडियंस में महिमा ने डॉ.संदीप तिवारी एवं पत्रकारों को मास्क लगाकर अपना कार्य करने की तारीफ की और सभी को इनसे प्रेरणा लेने को कहा। डॉ.संदीप तिवारी ने कहा कि सकारात्मक सोच के साथ आयोजित मेकअप प्रतियोगिता में शामिल होने की खुशी है और इसके आयो‍जकों को सफल आयोजन की बधाई देता हूं। सह आयोजक चेतना द्विवेदी ने बताया कि मेकअप सेमिनार में मेकअप आर्टिस्ट जिया सोसा और अनिल ने लड़कियों को मेकअप की ट्रेनिंग दी और टैटू बनाना, मेहंदी लगाना और माडल ने अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया। आशीष मिश्र ने बताया कि विभिन्न प्रतियोगिताओं में करीब 300 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, जिनमें से 160 लोगों को फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी द्वारा अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया। मेकअप सेमिनार में गौरव सिंह, शो डायरेक्टर प्रकाश कृपलानी का सराहनीय योगदान रहा।