Friday , May 6 2022

शिक्षकों की लड़ाई हमेशा से लड़ी है, सदन में भेजेंगे तो वहां भी एजेंडा रहेगा सिर्फ शिक्षक हित

-लखनऊ खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से माध्‍यमिक शिक्षक संघ के अधिकृत प्रत्याशी है डॉ राय

बाराबंकी/लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में होने वाले शिक्षक एमएलसी चुनाव के लिए प्रत्‍याशी प्रचार के लिए जनसम्‍पर्क अभियान तेज किये हुए हैं। इसी क्रम में लखनऊ खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से माध्‍यमिक शिक्षक संघ के अधिकृत प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ राय द्वारा विभिन्न विद्यालयों में  जनसंपर्क किया गया।

क्षेत्र में आने वाले जिलों में जनसम्‍पर्क के दौरान डॉ राय मिल रहे जनसमर्थन से अभिभूत दिखे, उन्‍होंने कहा कि शिक्षकों के अपार जनसमर्थन को देखते हुए मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार शिक्षक राजनीति में एक नया इतिहास लिखा जाएगा। उन्‍होंने कहा कि शिक्षकों के हित के लिए हमेशा से मैंने संघर्ष किया है, इसलिए अगर आप लोगों ने मुझे विधान परिषद में भेजने का अवसर दिया तो वहां भी शिक्षक हितों को सर्वोपरि रखते हुए सेवा कार्य करूंगा।

आपको बता दें कि सोमवार को मिशन शिक्षक एम0एल0सी0-2020 में सांई लॉ कॉलेज फतेहपुर, बाराबंकी मे एक शिक्षक महासभा का आयोजन किया गया, जिसमें लखनऊ खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से अधिकृत प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ राय का भव्य स्वागत किया गया और इस मौके पर जोश से भरे शिक्षक साथियों द्वारा एक ही नारा बुलंद किया गया कि हमारा नेता और एम0एल0सी0 कार्यरत शिक्षक साथी डॉ महेंद्र नाथ राय ही होंगे।