Thursday , June 30 2022

ऑफि‍सर अर्जुन सिंह आईपीएस में फि‍र दिखेगा ‘हीरो भइया’ का जलवा

जसमे के जरिये समाजसेवा और फि‍ल्‍म के जरिये अपना शौक करते हैं पूरा  

लखनऊ। समाजसेवा के साथ जुनून का तालमेल किस तरह बैठाया जाता है इसे कोई सतेन्‍द्र सिंह यादव उर्फ हीरो भइया से सीखे। जन समस्‍या मेला (जसमे) संस्‍था के अध्‍यक्ष सतेन्‍द्र सिंह यादव उर्फ हीरो भइया निर्माता लक्ष्मीनारायण पांडेय व निर्देशक अरशद सिद्दीकी की आगामी हिंदी फिल्म “ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस” में अपने अभिनय का जलवा बिखरने को फिर से तैयार है। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के मूल निवासी सतेन्‍द्र सिंह यादव अब तक कई फि‍ल्‍मों में काम कर चुके हैं।

सतेन्‍द्र सिंह यादव उर्फ हीरो भइया

“ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस” फ़िल्म में ‘तुम बिन’ फ़िल्म से हिट हुए  अभिनेता प्रियांशु चटर्जी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, फ़िल्म की नायिका रॉय लक्ष्मी है , राय लक्ष्मी की हाल ही में हिंदी फिल्म ‘जूली- 2’ प्रदर्शित हुई थी। फ़िल्म में गोविंद नामदेव व विजय राज भी जबरदस्त भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म उत्तर प्रदेश की पुलिस व राजनीति के बीच की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फ़िल्म की अधिकांश शूटिंग यूपी व मुंबई में हुई है। फ़िल्म का एक खास गाना यूपी के मैनपुरी जनपद में शूटिंग किया गया है। गाने के बोल है  “भ्रष्ट नेता की राजनीति.. धत्त तेरे की ऐसी की तैसी” इस गाने को सतेंद्र सिंह यादव हीरो भैया पर फिल्माया गया है। गाने में जन समस्या मेला संस्था की पूरी टीम के साथ हीरो भैया आज कल के भ्रष्ट नेता को खदेड़ते नजर आयेंगे।

 

आपको बता दें कि फ़िल्म का पहले “पुलिस पॉलिटि‍क्स” नाम था अब बदलकर “ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस” रख दिया है । फ़िल्म का यह पॉलिटि‍क्स पर आधारित गाना शूटिंग के दौरान ही चर्चे में आ गया था। हीरो भैया इससे पहले सहारा टीवी पर हिंदी धारावाहिक “चाचा चौधरी” व स्टार प्लस पर “शरारत” में अपने अभिनय की प्रतिभा दिखा चुके है । हिंदी फिल्म “जिला कंन्नौज” में हीरो भैया द्वारा अभिनीत उत्तर प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री का किरदार भी लोगों मे अच्छा खासा पसंद किया गया । सतेंद्र सिंह यादव की पहली फ़िल्म ” इन्तेक़ाम दि परफेक्ट गेम” थी जिसमे उन्होंने एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी। निर्देशक अरशद सिद्दीकी की ही पिछली फिल्म “एक तेरा साथ : 1:13:7” मे भी हीरो भैया एक मेहमान कलाकार के रूप में नजर आए थे। हीरो भैया जल्द ही हिंदी फिल्म “राइफल गंज” में क्रांतिकारी सुखदेव की भूमिका में नजर आएंगे।