हेमा मालिनी ने कहा, फ्रूटी-समोसा से बिगड़ गये हैं बंदर

मथुरा में बंदरों से समस्‍या की शिकायत पर दिया दो टूक जवाब

P.C.ANI

मथुरा/लखनऊ। दरअसल समस्‍या बंदर नहीं हैं क्‍योंकि वे तो हमारे सहअस्तित्‍व हैं समस्‍या यह है कि यहां आने वाले पर्यटकों ने बंदरों को फ्रूटी, समोसा खिलाकर उनकी आदत बिगाड़ दी है। उन्‍हें फल दीजिये। इस बातचीत का वीडियो भी समाचार एजेंसी एएनआई ने जारी किया है। यह वीडियो लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है।

 

यह कहना है बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी का। हेमा आजकल मथुरा में अपने चुनाव प्रचार में मशगूल हैं, वे भाजपा के टिकट पर एक बार फि‍र‍ से मथुरा सीट से लोकसभा प्रत्‍याशी हैं। आपको बता दें कि मथुरा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होगा। हेमा ने 2014 में यहां राष्ट्रीय लोक दल के सांसद जयंत चौधरी को पराजित किया था। हेमा जब चुनाव प्रचार पर निकलती हैं तो इस दौरान वहां के निवासी उनसे तरह-तरह की समस्‍यायें भी रखते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसी दौरान मथुरा की सुदामा कुटी में स्‍थानीय लोगों के बीच बैठी थीं तभी बंदरों के कारण स्‍थानीय निवासियों को हो रही समस्‍या का जिक्र उनसे किया गया।

 

इस पर हेमा मालिनी ने साफ कहा कि वे हम से अलग कहां जायेंगे वे तो हमारे सहअस्तित्‍व हैं समस्‍या यह है कि यहां आने वाले पर्यटकों ने बंदरों को फ्रूटी, समोसा खिलाकर उन्‍हें बर्बाद कर दिया है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें केवल फल दिया जाना चाहिए।

 

इससे पहले भी वीडियो में हेमा मालिनी को पहले मथुरा क्षेत्र के खेतों में महिला किसानों के साथ और ट्रैक्टर पर देखा गया था।