टीकाकरण कार्यक्रम के समय कर्मचारियों के स्‍थानांतरण न किया जाये

-जेएन तिवारी ने मुख्‍य सचिव से मिलकर दी नर्ववर्ष की बधाई, रखी मांग

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष जे एन तिवारी ने आज देर शाम प्रदेश के मुख्य सचिव आर के तिवारी से उनके कार्यालय कक्ष में मुलाकात कर नव वर्ष एवं गणतंत्र दिवस की बधाई दी इस अवसर पर मुख्य सचिव ने प्रदेश के कर्मचारियों की सुख समृद्धि की कामना करते हुए उनके स्वस्थ जीवन की कामना भी की।

जे एन तिवारी ने मुख्य सचिव को कर्मचारियों की मुख्य समस्याओं से भी अवगत कराया। विशेष रुप से चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग में पैरामेडिकल कर्मचारियों के स्थानांतरण की चल रही तैयारी से मुख्य सचिव को अवगत कराया गया। उन्‍होंने कहा कि अभी  कोविड-19 पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है।  कोविड-19 के पोस्ट प्रबंधन एवं टीकाकरण का काम मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में है और युद्धस्तर पर चल रहा है। ऐसे में यदि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों  का  स्थानांतरण  एक जनपद से दूसरे जनपद किया जाएगा तो कोविड-19 का पोस्ट प्रबंधन कार्य प्रभावित होगा एवं टीकाकरण की चेन भी टूट जाएगी ।

इस प्रकरण पर मुख्य सचिव ने प्रमुख सचिव स्वास्थ्य से बात करने का आश्वासन दिया। कर्मचारियों की जायज मांगों पर मुख्य सचिव ने शीघ्र ही समीक्षा बैठक आयोजित करा कर कार्यवाही कराने का आश्वासन भी दिया। जे एन तिवारी ने अपर मुख्य सचिव मुकुल सिंघल से भी मुलाकात कर उनको नववर्ष एवं गणतंत्र दिवस की बधाई दी।