वन विभाग का चुनाव सम्‍पन्‍न, आशीष पांडेय लगातार तीसरी बार महामंत्री चुने गये

-अध्‍यक्ष पद पर राम नरेश यादव हुए निर्वाचि, वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष व कोषाध्‍यक्ष पर निर्विरोध चुनाव

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। यूपी फॉरेस्ट मिनिस्टीरियल एसोसिएशन का निर्वाचन आज संपन्न हुआ जिसमें राम नरेश यादव को अध्यक्ष चुना गया है जबकि आशीष पांडे को लगातार तीसरी बार महामंत्री चुना गया है। इसके अतिरिक्‍त वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर प्रयाग दत्त पांडे और कोषाध्यक्ष पद पर राजेश कुमार को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

चुनाव अधिकारी सूबेदार सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि रामनरेश यादव को कुल 210 मत प्राप्त हुए जबकि आशीष पांडे को कुल 266 मत मिले। वन विभाग मिनिस्टीरियल संघ का द्विवार्षिक अधिवेशन वन विभाग मुख्यालय पंचवटी भवन में सम्पन्न हुआ। अधिवेशन का उदघाटन डॉ सुनील पाण्डेय विभागाध्यक्ष प्रधान मुख्य वन संरक्षक उ.प्र. ने किया व अपने उद्बोधन में प्रसन्नता जाहिर की कि हमारे विभाग के सभी संगठन एकजुट हैं व एक ही नेतृत्व में चल रहे हैं।

उन्होंने आशीष पाण्डेय की सरकारी कार्यशैली की तारीफ करते हुए उनके नेतृत्व क्षमता की तारीफ की। द्वितीय सत्र में निर्वाचन प्रक्रिया प्रारंभ हुई जिसमें चुनाव अधिकारी आलोक पाण्डेय व सूबेदार सिंह थे। जिन्होंने निर्वाचनोपरन्त निर्वाचित पदाधिकारियों की घोषणा की।                                             

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उ प्र के महामंत्री अतुल मिश्रा ने बताया कि सम्पूर्ण प्रक्रिया निष्पक्ष पूर्ण रूप से अपनाते हुए निर्वाचन घोषित किया गया है। उन्‍होंने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि आशा ही नही पूर्णविश्वास है कि सभी निर्वाचित पदाधिकारी कर्मचारियों के हित में कार्य करेंगे।