दवा व्‍यापारियों ने मुख्‍यमंत्री को सौंपा 22,51,000 का चेक

-लखनऊ केमिस्‍ट एसोसिएशन ने दी कोविड-19 के लिए धनराशि

-अध्‍यक्ष गिरिराज रस्‍तोगी व महामंत्री हरीश चंद साह ने सौंपा चेक

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोविड-19 से लड़ाई में अपना योगदान देते हुए केमिस्ट एसोसिएशन लखनऊ के नेतृत्व में दवा विक्रेताओ द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 22 लाख 51 हजार रुपये दिये गये हैं। इस धनराशि का चेक मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को एसोसिएशन की ओर से गुरुवार को सौंपा गया।

मीडिया प्रभारी मयंक रस्‍तोगी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सोशल डिस्‍टेंसिंग को बनाये रखते हुए एसोसिएशन के अध्‍यक्ष गिरिराज रस्‍तोगी और महामंत्री हरीश चंद साह ने सभी दवा व्‍यापारियों की ओर से प्रतिनिधित्‍व करते हुए यह चेक मुख्‍यमंत्री को सौंपा, इस मौके पर औषधि नियंत्रक बृजेश यादव भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर अध्यक्ष गिरिराज रस्तोगी ने मुख्यमंत्री को संबोधित पत्र में कहा कि आपके और औषधि निरीक्षक के सहयोग से लखनऊ केमिस्ट एसोसिएशन के तत्वावधान में लखनऊ के दवा व्यापारी कोरोना महामारी से लड़ने में लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं तथा दवाओं की निरंतर उपलब्धता सुनिश्चित कराने हेतु प्रयासरत हैं।

पत्र में कहा गया है कि इसमें औषधि निरीक्षक बृजेश यादव का भी सहयोग मिलता रहा है, हम व्यापारी मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए चेक देकर अपने आप को भाग्यशाली समझ रहे हैं। एसोसिएशन के महामंत्री हरीश चन्द्र साह ने बताया कि मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग में एसोसिएशन के यूथ ब्रिगेड के अंकित रस्तोगी, अभिषेक रस्तोगी, रचित रस्तोगी, संजीव अग्रवाल का सहयोग रहा है।