Sunday , August 21 2022

डॉ नीरज बोरा ने तीन टैंकरों में नगर निगम को दिया सैनिटाइजर

-कोरोना महामारी से निपटने के लिए जनप्रतिनिधि भी कर रहे मशक्‍कत

लखनऊ। कोरोना वैश्विक महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जंग जारी है। संकट की इस घड़ी में जनप्रतिनिधि भी अपना योगदान दे रहे हैं जिससे कोरोना महामारी को मात दिया जा सके। कोरोना संक्रमित हॉटस्पॉट इलाकों के साथ ही पूरे लखनऊ में सैनेटाइजेशन जोरशोर से कराया जा रहा है। जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।                                                 इसी क्रम में लखनऊ उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक डॉ. नीरज बोरा ने गुरुवार को अपने क्षेत्र की विकास निधि से क्षेत्र में सैनिटाइजेशन के लिए तीन ट्रैक्टर लगा कर सेनेटाइजेसन टैंकर नगर निगम को दिया है। सेवा अस्पताल परिसर में स्थित अपने आवास से विधायक डा. नीरज बोरा ने हरी झंडी दिखाकर तीनों टैंकरों को रवाना किया।

उन्होंने स्वयं इस सेनेटाइजेशन मशीन के माध्यम से छिड़काव भी किया और कहा कि गुरुवार से ही यह टैंकर अपनी सेवाएं प्रदान करने लगेंगे। इससे पूर्व बीते 17 अप्रैल को भी विधायक डा. नीरज बोरा अपने क्षेत्र में विकास निधि से क्षेत्र में सैनिटाइजेशन के लिए दो ट्रैक्टर लगा सेनेटाइजेसन टैंकर नगर निगम को दे चुके है, जिसका शुभारंभ कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने किया था।

विधायक डा. नीरज बोरा ने बताया कि लखनऊ उत्तर विधानसभा क्षेत्र में पांच टैंकर की व्यवस्था हो गई है जिससे क्षेत्र के सभी 22 वार्डों में सैनिटाइजेशन का कार्य सुचारु रूप से संचालित किया जा सकेगा।

उन्होंने सभी से लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील करते हुए कहाकि सभी लोग अपने चेहरे को मास्क, गमछा,रुमाल या दुपट्टा से ढंकें और सभी आवश्यक सावधानियां भी बरतें। इस मौके पर वरिष्ठ समाजसेविका बिन्दू बोरा, डिविजनल वार्डेन कृपा शंकर मिश्रा, नगर उपाध्यक्ष विवेक सिंह तोमर, सतीश वर्मा, अतुल मिश्र भी मौजूद रहे।