Wednesday , October 11 2023

कोरोना से बचाव के लिए नवयुग रेडियन्‍स को दान कीं फेसशील्‍ड

-कोरोना के चलते अनाथ हुईं छात्राओं की फीस के लिए भी दान की धनराशि

लखनऊ। यहां राजेन्‍द्र नगर स्थित नवयुग रेडियन्‍स सीनियर सेकंडरी स्‍कूल में स्‍टाफ व छात्राओं की कोरोना से सुरक्षा के लिए 400 फेसशील्‍ड दान में दी गयीं।

यह जानकारी देते हुए विद्यालय के प्रबंधक सुधीर एस हलवासिया ने बताया कि‍ केन्द्र सरकार द्वारा घोषित अनलॉकडाउन-5 की प्रक्रिया के अन्तर्गत प्रदेश सरकार ने 19 अक्टूबर से स्कूलों को कक्षा 9 से 12 तक संचालित किये जाने की सशर्त अनुमति दी है, जिसमें स्कूलों को कोविड प्रोटोकाल का पूर्णतया पालन करने के निर्देश दिये गये हैं।

इसी क्रम में आज हमारे विद्यालय नवयुग रेडियन्स सीनियर सेकेन्ड्री स्कूल, राजेन्द्र नगर, लखनऊ आकर संजीव अग्रवाल तथा उनके पुत्र करन अग्रवाल द्वारा प्रधानाचार्य बी. सिंह को विद्यालय के स्टाफ एवं छात्राओं की सुरक्षा के लिए 400 फेस शील्ड दान दिये गये।

श्री हलवासिया ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते अनाथ हो गयीं निर्धन छात्राओं की फीस के लिए श्री अग्रवाल ने दान-स्वरूप 21000 रुपये का चेक भी अपने अकाउन्ट से भेंट किया। ज्ञात हो नवयुग रेडियन्स सीनियर सेकेन्ड्री स्कूल चैरिटेबिल सोसायटी द्वारा संचालित, लखनऊ का प्रतिष्ठित विद्यालय है, जिसकी छात्रा दिव्यांशी जैन ने हाल ही में सन् 2020 की कक्षा 12वीं (सी.बी.एस.ई.) परीक्षा में 600 में से 600 अंक प्राप्त कर पूरे भारत वर्ष में टॉप किया है।