Tuesday , November 28 2023

बीएचडब्ल्यू के अध्यक्ष पद पर धनंजय तिवारी लगातार छठी बार निर्विरोध निर्वाचित

-फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव ने दिलायी पद एवं गोपनीयता की शपथ

सेहत टाइम्स

लखनऊ। बेसिक हेल्थ वर्कर (बीएचडब्ल्यू) एसोसिएशन उत्तर प्रदेश का द्विवार्षिक अधिवेशन एवं चुनाव अधिवेशन जवाहरलाल नेहरू युवा केंद्र चौक लखनऊ पर संपन्न हुआ जिसमें प्रत्येक जिले से प्रतिनिधियों ने भारी संख्या में चुनाव में भाग लिया चुनाव में धनंजय तिवारी अध्यक्ष पद पर छठी बार निर्विरोध चुने गए।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संयुक्त निदेशक परिवार कल्याण महानिदेशालय लखनऊ / महासचिव प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ उत्तर प्रदेश डॉ अमित सिंह, शासन के प्रतिनिधि के रूप में उपसचिव चिकित्सा स्वास्थ्य परिवार कल्याण लखनऊ वेद प्रकाश राय, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष सुरेश रावत एवं चुनाव अधिकारी के रूप में यादवेंद्र मिश्रा पूर्व अध्यक्ष सचिवालय संघ एवं सुनील यादव अध्यक्ष फार्मासिस्ट फेडरेशन उप्र शामिल रहे।

प्रथम सत्र में संघ की मांगों पर चर्चा करते हुए अतिथियों ने कहा कि बीएचडब्ल्यू संवर्ग में एक पद पर दो वेतन, दो पदों का एक वेतन बिल्कुल ही न्यायसंगत नहीं है, इसे दूर कराने के लिए हर संभव सहयोग किया जाएगा।

भारी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने निर्विरोध निर्वाचन करते हुए धनंजय तिवारी को अध्यक्ष और महामंत्री के रूप में शिवसागर शुक्ला को चुना। अशोक श्रीवास्तव वरिष्ठ उपाध्यक्ष, रविंद्र सिंह गौर उपाध्यक्ष, प्रदीप श्रीवास्तव संगठन मंत्री, जय नारायण सेन कोषाध्यक्ष व प्रशांत दीक्षित ऑडिटर चुने गए।

निर्वाचित पदाधिकारियों को फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाते हुए जनहित में बिना भेदभाव संघ के संविधान के अनुरूप एकजुट रहकर संघर्ष करने का आह्वान किया।
उपस्थित अतिथियों एवं कार्यकर्ताओं को निर्वाचित अध्यक्ष धनंजय तिवारी ने धन्यवाद ज्ञापित किया और अपने दायित्व के निर्वहन का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की लड़ाई ईमानदारी और वफादारी से लड़ी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.