Tuesday , October 17 2023

डबल इंजन की सरकार में हुए अनगिनत विकास कार्य

-174 लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार रजनीश कुमार गुप्ता के समर्थन में मंत्री मोहसिन रजा ने की वोट देने की अपील

सेहत टाइम्स

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रजा खान ने कहां कि डबल इंजन की सरकार में अनगिनत विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सपा बसपा ने हमेशा अल्पसंख्यकों को गुमराह किया है जबकि केंद्र की मोदी वह राज्य की योगी सरकार ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को ध्यान में रखकर काम किए।

मोहसिन रजा ने यह बात आज 174 लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रजनीश कुमार गुप्ता के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करते हुए कही। मोहसिन रजा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा अमेरिका ने भी की, इसलिए सभी लोग एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी रजनीश कुमार गुप्ता को अपना अमूल्य मत दें।

भाजपा प्रत्याशी रजनीश कुमार गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि दूसरी पार्टियों के प्रत्याशियों के पास विकास का न तो कोई रोडमैप है और ना ही इरादा है और ना ही पहले उन्होंने कभी किया है। उन्होंने कहा विरोधी अगर जानते हैं तो सिर्फ एक बात कि भाजपा का विरोध करो भाजपा का विरोध करते करते इन लोगों को देश का विरोध करने की आदत हो गई है उन्होंने कहा कि आप हमें मौका दीजिए विधायक बनाइए हम आश्वासन देते हैं कि आपके लिए हर संभव काम करेंगे।

रविवार को गुप्ता ने अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत गोमती नगर स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क से की रजनीश कुमार गुप्ता ने गोमती नगर ग्वारी गांव में लोगों से संपर्क साधा भाजपा पार्षद रामकृष्ण यादव के संयोजन में गली-गली में संपर्क करने पहुंचे तो लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए रजनीश कुमार गुप्ता को फूल मालाओं से लाद दिया।


नागरिक संशोधन कानून को लेकर लोगों को भड़काया गया


जगदीश गुप्ता ने यहां बातचीत में कहा कि हमारे देश की संसद ने नागरिकता कानून से जुड़ा एक महत्वपूर्ण बदलाव किया इस बदलाव के कारण पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से जो वहां कम संख्या में थे और अलग धर्म का पालन करते थे इसलिए वहां उन पर जुल्म हुए उनका वहां जीना मुश्किल हो गया इन तीन देशों से हिंदू, ईसाई, सिख, पारसी, जैन, बौद्ध उनको वहां से अपना गांव घर-परिवार सब कुछ छोड़कर भारत में आकर शरण लेनी पड़ी उन्हें शरणार्थी का जीवन जीने के लिए मजबूर होना पड़ा। दूसरे दलों ने नागरिक संशोधन कानून को लेकर लोगों को भड़काने का काम किया है।

अवध प्रांत लघु उद्योग भारती रीता मित्तल और आईएएस उमेश कुमार मित्तल के संयोजन में गोमती नगर स्थित एल्डिको ग्रीन में प्रबुद्ध संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया गया कार्यक्रम में रजनीश कुमार गुप्ता को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया। यहां रजनीश गुप्ता का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए उपस्थित जनों ने उन्हें भारी मतों से विजई बनाने का वादा किया।

यहां रजनीश गुप्ता ने कहा कि जनता ने उन्हें चार बार पार्षद बनाकर सेवा का मौका दिया अब आप के बीच विधायक बनकर सेवा करना चाहता हूं उन्होंने कहा कि पार्षद रहते कभी भी किसी को निराश नहीं किया जो भी उनके पास किसी काम के लिए आया हर संभव स्कीम मदद की है अभी तक 1 वार्ड की सेवा करने का अवसर दिया है अब 1 विधानसभा क्षेत्र की सेवा करने का मौका देने के लिए 23 फरवरी को मतदान कर जीत का परचम लहराइये। इसके अतिरिक्त राजेंद्र नगर स्थित राधिका धर्मशाला में भी लोधी समाज के लोगों ने रजनीश गुप्ता को समर्थन देने का एलान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.