Monday , October 16 2023

नकली व नशीली दवाओं के खिलाफ दवा व्‍यापारियों ने छेड़ा अभियान

-लखनऊ केमिस्‍ट एसोसिएशन चला रहा संकल्‍प से सिद्धी तक जनजागरण एवं हस्‍ताक्षर अभियान

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। लखनऊ केमिस्‍ट एसोसिएशन ने समाज को नकली और नशीली दवाओं से समाज को मुक्‍त कराने के उद्देश्‍य से संकल्‍प से सिद्धी तक जनजागरण एवं हस्‍ताक्षर अभियान प्रारम्‍भ किया है।

यह जानकारी देते हुए एसोसिएशन के अध्‍यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रेरणा एवं उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के मार्गदर्शन में लखनऊ केमिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारीयों द्वारा समाज को नकली दवाओं व नशीली दवाओं से मुक्ति दिलाने के लिए जन जागरण एवं हस्ताक्षर अभियान शुरु किया गया है।

उन्‍होंने बताया कि अभियान के तहत पदाधिकारियों ने संकल्प लिया कि समाज को नकली एंव नशीली दवा की कुरुतियों से मुक्त करवायेंगे। इस अभियान के तहत अमीनाबाद मेडिसिन मार्केट में पदाधिकारि‍यों ने दवा दुकानों पर जाकर  संकल्प पत्र पर हस्ताक्षर करवाये।  दवा दुकानदारों ने इस अभियान की प्रशंशा कर हस्ताक्षर अभियान का स्वागत किया है।

इस अभियान में एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश कुमार, महामंत्री हरीश साह, उपाध्यक्ष संजीव अग्रवाल, अभिषेक रस्तोगी, अंशुल रस्तोगी, अंकित रस्तोगी, मोहम्मद सालिम, धीरज सक्सेना, सत्यम रस्तोगी, मनीष रस्तोगी, मंयक रस्तोगी, हर्षित रस्तोगी, अनिल उपाध्याय प्रमुख से शामिल थे। एसोसिएशन की ओर से बताया गया है कि संकल्प से सिद्धि तक अभियान निरंतर चलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.