Big Breaking : उबाल ले रहा सीआरपीएफ का खून कहा  ‘हम न भूलेंगे, ना ही माफ करेंगे’

ज्रैश-ए-मोहब्‍बत के पुलवामा में हुए फि‍दायीन हमले में गुरुवार को हुई सीआरपीएफ जवानों की शहादत 

‘हम न भूलेंगे, ना ही माफ करेंगे. हम पुलवामा हमले में शहीद हुए अपने जवानों को सलाम करते हैं और शहीद भाईयों के परिवार के साथ खड़े हैं. इस जघन्य हमले का बदला लिया जाएगा’.

 

साथियों की शहादत के बाद खौलते हुए खून में सने ये शब्‍द हैं केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स यानी सीआरपीएफ के। सीआरपीएफ ने ट्वीट कर अपना यह मन्‍तव्‍य जाहिर किया है। आपको बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों को ले जा रहे वाहन पर पाकिस्‍तानी परस्‍त आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के फि‍दायीन हमले में 44 जवान शहीद हो गये थे। इस समय पूरे देश में पाकिस्‍तान के खिलाफ जबरदस्‍त आक्रोश दिख रहा है। वहीं ऐसे समय में भी कांग्रेस के नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्दू पाकिस्‍तान को दोषी ठहराने से बचते हुए हमले की निंदा तो कर रहे हैं लेकिन उनका मानना है कि बातचीत करके ही कोई रास्‍ता दिखाया जा सकता है। नवजोत सिंह का यह बयान आते ही पूर्व सैन्‍य अधिकारियों, रॉ के पूर्व अधिकारियों ने इससे असहमति जताते हुए सिद्धू की निंदा की है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जम्‍मू-कश्‍मीर में पुलवामा में हुए आतंकी हमले में अपने 44 जवानों को खोने वाले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में आतंकियों और उसके पनहगारों के प्रति कितनी नाराजगी है, इसका अंदाजा शुक्रवार को उसकी तरफ से आई प्रतिक्रिया से साफ जाहिर हो गया. बल ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि ‘न भूलेंगे और ना ही माफ करेंगे’

 

बल ने ट्विटर पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा कि ‘हम न भूलेंगे, ना ही माफ करेंगे. हम पुलवामा हमले में शहीद हुए अपने जवानों को सलाम करते हैं और शहीद भाईयों के परिवार के साथ खड़े हैं. इस जघन्य हमले का बदला लिया जाएगा’.