Thursday , February 29 2024

केजीएमयू में आउटसोर्सिंग कर्मियों के लिए बोनस का आदेश जारी

-आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ ने हर्ष व्यक्त करते हुए जताया आभार

सेहत टाइम्स

लखनऊ। किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के आउटसोर्सिंग कर्मियों के लिए बोनस का आदेश जारी कर दिया गया है। केजीएमयू आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ ने इस पर हर्ष जताते हुए केजीएमयू प्रशासन के समस्त उच्च अधिकारियों के प्रति आभार जताया है।

यह जानकारी देते हुए केजीएमयू आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अभिमन्यु यादव ने बताया कि आउटसोर्सिंग कर्मचारी की वेतन एवं बोनस संबंधी समस्या को लेकर आज 8 नवम्बर को केजीएमयू प्रशासन से इस पर वार्ता की गई वार्ता में आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अभिमन्यु यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय वर्मा, महामंत्री सुजीत कुमार, संगठन मंत्री रोशनी, उपाध्यक्ष प्रतिभा, प्रचार मंत्री आकाश सिंह, कार्यालय मंत्री सुभाष चंद्र अवस्थी, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र निषाद, कोषाध्यक्ष पवन कुमार, विशिष्ट सदस्य संदीप यादव, संगीता आदि पदाधिकारी एवं केजीएमयू कर्मचारी परिषद के महामंत्री अनिल कुमार सम्मिलित हुए। वार्ता में केजीएमयू प्रशासन की तरफ से कुलपति प्रोफेसर सोनिया नित्यानंद, कुल सचिव रेखा एस चौहान, सीएमएस डॉ बीके ओझा, एच आर ए प्रमुख प्रोफेसर सुरेंद्र कुमार, वित्त अधिकारी विनय राय से सफल वार्ता हुई। सभी ने आउटसोर्सिंग कर्मचारी की समस्याओं को संज्ञान में लिया और उस पर तत्काल कार्रवाई करके बोनस से संबंधित आदेश निर्गत कराया।

अभिमन्यु यादव ने बताया कि हम संगठन के समस्त पदाधिकारी केजीएमयू प्रशासन के समस्त उच्च अधिकारियों का बहुत-बहुत धन्यवाद हार्दिक वंदन एवं अभिनंदन करते हैं, हमारा संगठन केजीएमयू कर्मचारी परिषद के महामंत्री अनिल कुमार का भी बहुत-बहुत धन्यवाद करता है जिन्होंने आउटसोर्सिंग कर्मचारियों की पीड़ा को समझा और संगठन के सहयोग में केजीएमयू प्रशासन से वार्ता की। केजीएमयू प्रशासन की तरफ से यह आश्वासन दिया गया कि आपका संगठन आउटसोर्सिंग कर्मचारियों की समस्याओं को पत्राचार के माध्यम से हम तक पहुंचता रहेगा तो हम कर्मचारी की उचित समस्याओं को तत्काल हल करने का प्रयास करेंगे।

One comment

  1. Gorakhpur medical college mein to outsourcing walo ki salary tk ka thikana ni rehta hai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.