कोरोना के दोबारा संक्रमण से बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे दिनेश वर्मा की मौत

-एक बार पहले भी हो चुका था कोरोना, केजीएमयू में हो गये थे निगेटिव

दिल्‍ली के एस्‍कॉर्ट हॉस्पिटल में हुए थे किडनी के इलाज के लिए भर्ती, वहां निकले पॉजिटिव

बाराबंकी/लखनऊ। पूर्व केन्द्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के बड़े बेटे दिनेश वर्मा की कोविड-19 से आज मंगलवार को मौत हो गयी। वह नयी दिल्‍ली के एक्‍कॉर्ट हॉस्पिटल में भर्ती थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका पिछले कई दिनों से दिल्ली के एस्कार्ट अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी और दोपहर में उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि तीन माह पूर्व 27 मार्च को बेनी प्रसाद वर्मा का भी निधन हो गया था। उनके तीन बेटे थे।

बताया जाता है कि दिनेश वर्मा का वर्ष 2007 में किडनी ट्रांसप्‍लांट भी हुआ था, उनकी मां ने उन्‍हें अपनी किडनी दान में दी थी। दिनेश वर्मा पहले भी कोरोना के शिकार हो चुके थे, उस समय उन्‍हें लखनऊ में किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍व विद्यालय (केजीएमयू) में भर्ती कराया गया था, जहां से वह ठीक होकर कोरोना से विसंक्रमित हो गये थे, उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर डिस्‍चार्ज कर दिया गया था। बताया जाता है कि इसके बाद किडनी और लिवर के इलाज के लिए उन्‍हें दिल्‍ली के एस्‍कॉर्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहां उनका जब कोविड-19 टेस्‍ट किया गया तो वह पॉजिटिव आया था। आज दोपहर उनकी सांसें हमेशा के लिए रुक गयीं।

यह भी पढ़ें-ख्‍यातिप्राप्‍त न्‍यूरो सर्जन डॉ डीके छाबड़ा हुए ट्यूमर के शिकार, निधन