समर विहार कॉलोनी में सद्भावना पार्क का सौन्‍दर्यीकरण आरम्‍भ

-पार्षद ने अन्‍य समस्‍याओं के समाधान का भी दिया आश्‍वासन

लखनऊ। आलमबाग की आदर्श कॉलोनी ‘समर विहार’ में आज सद्भावना पार्क का विधिवत सौन्दर्यीकरण आरम्भ किया गया। पूजा अर्चना में समर विहार वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष कृपाल सिंह ऐबट ने अरदास की, मंजू कपूर ने नारियल तोड़ा और क्षेत्र के पार्षद गिरीश मिश्र ने पूजा करते हुये कार्य आरंभ करवाया।

इस अवसर पर अपने स्वागत भाषण में श्री ऐबट ने पार्षद के सहयोग एवं तत्परता का उल्लेख करते हुये प्रशंसा की और उपस्थित लोगों को बताया कि कॉलोनी के नगर निगम द्वारा अधिग्रहण के पश्चात जो भी छोटी-मोटी समस्यायें होती हैं, उनका पार्षद यथाशीघ्र निराकरण करवाते हैं। अध्यक्ष श्री ऐबट ने आग्रह किया कि वर्तमान मे जहाँ जल भराव की समस्या है वहाँ बंद नालियां खोली जायँ और जहाँ नालियां नहीं हैं वहाँ बनवाई जाएं। नया नलकूप लगाने से जो पार्क क्षतिग्रस्त हुआ है उसे सुसज्जित किया जाए। कॉलोनी में बहुत से आवारा कुत्ते एकत्र हो गए हैं उन्हें पकड़कर दूर भेजने की व्यवस्था की जाए तथा मेन होल के जो टूटे ढक्कन हैं, उन्हें शीघ्र बदला जाये।

अपने उदबोधन में पार्षद गिरीश मिश्रा ने कॉलोनी की समस्याओं के यथाशीघ्र निवारण के लिए आश्वस्त किया। एसोसिएशन के महामंत्री श्री कुलश्रेष्ठ ने धन्यवाद ज्ञापित किया। सूक्ष्म जलपान उपरांत कार्यक्रम समाप्त हुआ।