ठंड से बचाने के लिए आशा वेलफेयर फाउंडेशन ने बांटे कम्‍बल

-मलिन बस्तियों पंतनगर व इंद्रप्रस्‍थ नगर के परिवारों को किया गया वितरण

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। राजधानी सहित यूपी के कई जिलों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है इसी के साथ रात में तापमान नीचे ही गिरता जा रहा है। ऐसे में निर्धन वर्ग को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। राजधानी के महानगर क्षेत्र की मलिन बस्ती पंतनगर एवं इंद्रप्रस्थ नगर के निर्धन वर्ग के परिवारों में रविवार को शिव मंदिर प्रांगण में आशा वेलफ़ेयर फाउंडेशन की ओर से गर्म कम्बल का वितरण किया गया।

यह जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्‍यम से देते हुए मीडिया प्रभारी अंजली पाण्‍डेय ने बताया कि इस स्लम बस्ती के निवासी घरों में काम, रेहड़ी दुकानदारी एवं मजदूरी करके अपना भरण पोषण करते हैं। आशा फाउंडेशन के सदस्य नीरज के द्वारा कम्बलों का प्रबंध करवाया गया। इस दौरान बच्चों को बिस्किट एवं केले का वितरण भी किया गया।  

वितरण कार्यक्रम में संस्‍था के उपाध्यक्ष बृजेंद्र बहादुर मौर्य, संस्था की सचिव ज्योति मेहरोत्रा मीडिया प्रभारी अजंली पांडेय, युवा संगठन सचिव अभिषेक सिन्हा एवं सदस्य अनीता सिंह, पूजा सिंह, मीनाक्षी श्रीवास्तव विमला रावत एवं शीबा खान उपस्थित रहे।

इस कार्यक्रम में दि‍ मदर्स लैप संस्था से मानसी प्रीत एवं मोहित सिंह सहित अमित सिंह चौहान, प्रतीक दुबे, शहनाज, शबनम, कासिम का भी विशेष सहयोग रहा।