भाजपा एमएलसी प्रत्‍याशी पर स्‍कूल प्रबंधकों पर वोट के लिए दबाव बनाने का आरोप

-लखनऊ खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्‍याशी डॉ महेन्‍द्र नाथ राय ने लगाया आरोप

लखनऊ। जैसे-जैसे विधान परिषद चुनाव के मतदान की घड़ी निकट आ रही है, वैसे-वैसे प्रत्‍याशियों में वोटरों को लुभाने और उनसे अपने पक्ष में मतदान करने की अपील किये जाने का सिलसिला और तेज हो गया है।

लखनऊ खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद सदस्‍य पद के प्रत्‍याशी डॉ महेन्‍द्र नाथ राय भी अपने प्रचार में जोर-शोर से जुटे हैं, उनके साथ ही उनके समर्थक शिक्षक भी उनके लिए वोट की अपील कर रहे हैं।

डॉ महेन्‍द्र नाथ राय ने आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी ने सरकार में रह कर शिक्षकों के हि‍त में कोई काम नहीं किया, अब जब चुनाव आ गया है तो कॉलेजों के प्रबंधकों एवं संचालकों पर दबाव बनवा रहे हैं कि आप के विद्यालय में जितने शिक्षक है वो भाजपा प्रत्याशी को वोट करें, उन्‍होंने कहा कि क्या अब इस देश के लोकतन्त्र का यही मतलब रह गया है कि येन-केन प्रेरकरेण सत्ता पक्ष अपने प्रत्याशी को जि‍ताये?, उन्‍होंने कहा कि शिक्षक समाज का वह व्यक्ति है जो देश का भविष्य निर्माण करता है।

उन्‍होंने कहा कि मुझे विश्‍वास है कि शिक्षक समाज अपना हि‍त समझ गया है इसीलिए मुझे अपना अमूल्य वोट देकर सदन में भेजेगा। उन्‍होंने कहा कि मैं सदन में मजबूती के साथ शिक्षकों का पक्ष रख कर सरकार से शिक्षकों के हि‍त के लिए कार्य करूंगा, उन्‍होंने दावा किया कि शिक्षक बन्धुओं का संकल्प है कि वे सब मिलकर भारी मतों से मुझे सदन में भेजेंगे।