Friday , August 2 2024

जलशक्ति राज्य मंत्री ने किया एनएचएम के संविदा कार्मिकों की मांग का समर्थन

-कहा, तबादलों में कोई दिक्कत नहीं, जलशक्ति विभाग में भी किये गये हैं संविदा कार्मिकों के तबादले

सेहत टाइम्स

लखनऊ। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत कार्य करने वाले संविदा कर्मियों के स्थानांतरण की मांग को आज उस समय और बल मिल गया जब उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति विभाग के राज्य मंत्री दिनेश खटिक ने इसका समर्थन करते हुए अपने विभाग में किए गए संविदा कार्मिकों के स्थानांतरण का उदाहरण देते हुए प्रमुख सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण से फोन पर बातचीत की।

यह जानकारी देते हुए संयुक्त राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश के प्रदेश महामंत्री योगेश उपाध्याय ने बताया कि जल शक्ति राज्य मंत्री से उनके आवास पर मुलाकात कर राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत संविदा पर काम करने वाले कार्मिकों के स्थानांतरण के मसले पर चर्चा की गई। पूरी बात सुनने के बाद उन्होंने इस विषय में न सिर्फ स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव से फोन पर वार्ता कर कर्मचारी संघ की तरफ से उनके पक्ष को रखा बल्कि उन्होंने यह आश्वासन भी दिया कि इस विषय पर मुख्यमंत्री से भी वार्ता करेंगे।

उन्होंने कहा कि वे अपने विभाग में किए गए संविदा कार्मिकों के स्थानांतरण को आधार बनाकर एनएचएम के तहत रखे गए संविदा कर्मियों को भी स्थानांतरण की सुविधा दिलाने के लिए मुख्यमंत्री से अपनी सिफारिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.