लखनऊ में कोरोना की कराह, 97 नये मामले, कार्यालयों में संक्रमितों का मिलना जारी

-47 नये कन्‍टेन्‍मेंट जोन बनाये गये, आठ पुराने हटाये गये

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। कोरोना से त्रस्‍त राजधानी लखनऊ में आज भी 97 नये मामले सामने आये हैं। रोगियों में विभिन्‍न कार्यालयों में पाये गये नये संक्रमित भी शामिल हैं, इनमें 102 एम्‍बुलेंस कार्यालय में 8, कारागार मुख्‍यालय में 3, मंडी परिषद में 4 रोगी पाये गये हैं।

मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी द्वारा बताया गया है कि कोरोना वायरस के सम्बन्ध में सर्विलान्स एवं कान्टेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर 851 लोगो के सैम्पल टीम द्वारा लिये गये हैं एवं जांच के लिए केजीएमयू भेजे गये। विज्ञप्ति के अनुसार आज राजाजीपुरम में 4, 102 एम्‍बुलेंस कार्यालय में 8, गोमतीनगर में 4, कारागार मुख्यालय में 3 ,मंडी परिषद कार्यालय में 4, आलमबाग में 7, वृंदावन योजना में 2, ठाकुरगंज में 4, चौक में 2, अलीगंज में 1, रायबरेली रोड में 3, कल्याणपुर में 2, ओमेक्स रेजिडेंसी में 2, पारा में 2, महानगर में 5, इन्दिरानगर में 13 इत्यादि क्षेत्रों में पॉजिटिव रोगी पाए गए।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि आज कुल 26 रोगियों को स्वस्थ होने के उपरान्त डिस्चार्ज किया गया। साथ ही 47 क्षेत्रों को कन्टेनमेन्ट जोन बनाये जाने एवं 8 कन्टेनमेन्ट जोन हटाये जाने के लिए जिलाधिकारी को पत्र प्रेषित किया गया है।