प्रो. एसएन संखवार को फिर मिली केजीएमयू के सीएमएस की कमान

प्रो. एसएन संखवार

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्व विद्यालय के यूरोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो.एसएन संखवार को संस्थान के गांधी स्मारक एवं सम्बद्ध चिकित्सालय का मुख्य चिकित्सा अधीक्षक सीएमएस बनाया गया है। प्रो.संखवार पहले भी सीएमएस रह चुके हैं।
ज्ञात हो पूर्व कुलपति प्रो.रविकांत के कार्यकाल में करीब तीन साल पहले प्रो.संखवार को हटाकर प्रो एसीसी तिवारी को यह जिम्मेदारी सौंपी गयी थी। इसके पश्चात बीते साल की आखिरी तारीख यानी 31 दिसम्बर, 2016 को एक आदेश के बाद मुख्य चिकित्सा अधीक्षक पद की जिम्मेदारी प्रो.यूबी मिश्र को सौंपी गयी थी। वर्तमान में नये कुलपति प्रो.एमएलबी भट्ट ने अब शनिवार 20 मई को एक आदेश जारी कर प्रो.संखवार को अपने वर्तमान पद के साथ ही सीएमएस पद की जिम्मेदारी सौंपी है। प्रो. संखवार संस्थान के सौम्य और मेहनती व्यक्तियों में गिने जाते हैं। आदेश जारी होते ही प्रो.संखवार को बधाई देने वालों का तांता लग गया।

अंतिम मरीज तक सुविधायें पहुंचें, इसका प्रयास करूंगा : प्रो. संखवार

अपनी पहली प्रतिक्रिया में डॉ. संखवार ने सेहत टाइम्स से बताया कि संस्थान में दी जाने वाली सुविधायें अंतिम मरीज तक पहुंचें इसके लिए प्रयास करूंगा साथ ही किसी प्रकार का कम्युनिकेशन गैप न हो, इसकी कोशिश करूंगा। मरीजों की सेवा का पूरा ध्यान रखवाऊंगा। उन्होंने बताया कि विभागों से आने वाले सुझावों पर पूरा ध्यान दूंगा।