Monday , August 8 2022

भाजपा में है कार्यकर्ता के कार्यों की कद्र, मिलता है उचित सम्मान

-नवनिर्वाचित एमएलसी मुकेश शर्मा का सरोजनी नगर विधानसभा में अभिनंदन समारोह

सेहत टाइम्स

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर के अध्यक्ष मुकेश शर्मा के विधान परिषद सदस्य निर्वाचित होने पर सरोजनी नगर विधानसभा द्वारा बुधवार को सेलिब्रेशन गार्डन आशियाना में कार्यकर्ताओं द्वाराअभिनंदन व स्वागत समारोह आयोजित किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल व अटल बिहारी वाजपेई के चित्र पर पुष्पांजलि करके की गई। इसके पश्चात  विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण व शाल ओढ़ाकर महानगर अध्यक्ष /विधान परिषद सदस्य मुकेश शर्मा का स्वागत किया।

मुकेश शर्मा ने कहा कि विधान परिषद सदस्य के रूप में पार्टी द्वारा जो दायित्व दिया गया है उसका निर्वहन पूरी निष्ठा से करूंगा अन्य राजनीतिक दल और भारतीय जनता पार्टी में यह अंतर है कि भाजपा में जो कार्यकर्ता अपने कार्य को पूरी निष्ठा से निरंतर करता है पार्टी उचित समय पर कार्यकर्ता द्वारा संगठन में किए गए दायित्व निर्वहन का सम्मान अवश्य करती है।
हर भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के सिद्धांतों और विचारधारा के अनुरूप कार्य करता है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संदेश दिया कि राजनीति सत्ता को भोगने का साधन नहीं है अपितु अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति के स्तर को ऊंचा उठाने और उसके चेहरे पर मुस्कान लाने का उद्देश्य है।


उन्होंने कहा कि जो कार्य पिछले 65 वर्षों में नहीं हुआ उन कार्यों को मोदी जी ने 8 वर्ष में पूरा कर दिखाया और अब भारत विश्व गुरु बनने के पथ पर अग्रसर है।


उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री के प्रयासों से अटल जी के सपनों को साकार करते हुए लखनऊ में विकास कार्यों की नई गाथा लिखी जा रही है। आउटर रिंग रोड , ब्रह्ममोस मिसाइल निर्माण फैक्ट्री, एयरपोर्ट टर्मिनल 3 निर्माण, विभिन्न क्षेत्रों में 10 फ्लाईओवर निर्माण कार्य से लखनऊ में बड़ा परिवर्तन आ रहा है और शीघ्र ही लखनऊ देश के  शीर्ष 5 शहरों में शुमार होगा।

सह मीडिया प्रभारी ऋषि शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर लखनऊ महानगर महामंत्री त्रिलोक अधिकारी, पुष्कर शुक्ला, नगर मंत्री आमोद कुमार, वरिष्ठ कार्यकर्ता रमाशंकर त्रिपाठी, पार्षद कौशलेंद्र द्विवेदी, विनोद मौर्या, विमल तिवारी ,राम नरेश रावत राम नरेश रावत द्वितीय ,पूनम मिश्रा, नेहा सौरभ सिंह, कमलेश सिंह ,सुधीर राजपाल, सरबजीत सिंह, मंडल अध्यक्ष मंडल के पदाधिकारी शक्ति के संयोजक, मोर्चा के अध्यक्ष पदाधिकारी व अन्य सम्मानित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 − 1 =

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.