Friday , May 24 2024

उप मुख्‍यमंत्री अचानक पहुंच गये ट्रॉमा सेंटर, चुपचाप देखने लगे व्‍यवस्‍था

-बृजेश पाठक ने किया औचक दौरा, ओपीडी का भी किया निरीक्षण आईटी सेल, टोकन सिस्‍टम लागू करने के साथ ही सफाई व्‍यवस्‍था और दुरुस्‍त करने के निर्देश

सेहत टाइम्‍स

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार 2.0 में उप मुख्‍यमंत्री बृजेश पाठक आज अचानक किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के औचक निरीक्षण को पहुंच गए। मरीजों व तीमारदारों द्वारा नम्‍बर डायल करने पर रिस्‍पॉन्‍स न मिलने पर उन्‍होंने आईटी सेल की व्‍यवस्‍था दुरुस्‍त करने के निर्देश दिये, इसके साथ ही ब्‍लड टेस्‍ट में टोकन व्‍यवस्‍था लागू करने के निर्देश भी दिये। उप मुख्‍यमंत्री ने साफ-सफाई की व्‍यवस्‍था को भी और दुरुस्‍त करने की जरूरत बतायी।

बृजेश पाठक मध्‍यान्‍ह 12 बजे पहले ट्रॉमा सेंटर के दवा काउंटर पर पहुंचे और जायजा लेने लगे तभी ट्रॉमा सेंटर के पीआरओ की मंत्री पर नज‍र पड़ी तो वह पहचान गया इसके तुरंत बाद ट्रॉमा सेंटर प्रभारी डॉ संदीप तिवारी उप मुख्‍यमंत्री के पास पहुंचे तो उप मुख्‍यमंत्री ने उनसे भी वहां का हाल लिया। इसके बाद बृजेश पाठक सीधे मुख्‍य भवन में बनी नयी ओपीडी पहुंचे यहां पहुंचकर उन्‍होंने वहां मौजूद मरीजों से परेशानियों के बारे में जानकारी ली। इस बीच खबर मिलते ही मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर एसएन संखवार और प्रति कुलपति डॉ विनीत शर्मा भी वहां पहुंच गये। मंत्री ने ब्‍लड की जांच के लिए चल रही व्‍यवस्‍था पर नाखुशी जतायी। उन्‍होंने भीड़ को कम करने के निर्देश देते हुए टोकन व्‍यवस्‍था लागू करने को कहा। इसके अलावा उन्‍होंने सफाई पर भी और ध्‍यान दिये जाने की जरूरत बतायी। ज्ञात हो उप मुख्‍यमंत्री बृजेश पाठक के पास चिकित्‍सा स्‍वास्‍थ्‍य के साथ ही चिकित्‍सा शिक्षा विभाग भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.