गायिका कनिका कपूर सहित चार लोग लखनऊ में और मिले कोरोना पॉजिटिव

-महानगर और खुर्रम नगर क्षेत्र के हैं नये मामले
-कुछ दिन पूर्व लंदन से लौटी थी कनिका, एयरपोर्ट पर चकमा देकर जांच से बच निकली
-कनिका कपूर संजय गांधी पीजीआई में तथा बाकी तीन केजीएमयू में भर्ती
-महानगर से लगे छह थाना क्षेत्रों में कार्यालय, प्रतिष्‍ठान बंद, आवश्‍यक वस्‍तुओं, अस्‍पताल, फार्मेसी बंदी से मुक्‍त
इंस्‍टाग्राम पर दी है कनिका कपूर ने कही है यह बात

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मशहूर गायिका कनिका कपूर सहित चार और लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। कनिका कपूर का घर महानगर स्थित गैलेंट अपार्टमेंट में रहती हैं, कनिका कुछ दिन पहले लंदन से यहां लौटी हैं। बताया जा रहा है कि हवाई अड्डे पर एयरपोर्ट कर्मियों की मदद से वॉशरूम में छिपकर चकमा देकर बिना जांच बाहर निकल आयी थी। जबकि कनिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट डालकर लिखा है कि दस दिन पहले हवाई अड्डे पर उसकी रुटीन चेकिंग हुई थी, तब मैं नॉर्मल थी, चार दिन पूर्व ही मुझे ऐसे लक्षण आये हैं।

केजीएमयू के मीडिया प्रवक्‍ता डॉ सुधीर सिंह ने दी जानकारी  देखें वीडियो

यह भी कहा जा रहा है कि यहां आकर कनिका ने करीब सौ लोगों को पार्टी भी दी थी, इस दौरान उसका एक होटल में भी जाना हुआ था। कनिका को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि केजीएमयू में हुई थी। केजीएमयू के मीडिया प्रवक्‍ता डॉ सुधीर सिंह के अनुसार कनिका को संजय गांधी पीजीआई में भर्ती किया गया है। कनिका के अलावा जिन तीन अन्‍य लोगों में इसकी पुष्टि हुई है वे सभी खुर्रम नगर के एक ही परिवार के सदस्‍य हैं।

इस बीच जिलाधिकारी ने खुर्रम नगर, थाना अलीगंज, विकासनगर, गुडम्बा, इंदिरानगर, महानगर थाना के अंतर्गत आने वाले कुछ क्षेत्रों जो महानगर, खुर्रमनगर आदि से लगे हुए हैं उनमें सभी कार्यालय, प्रतिष्‍ठान एवं संस्‍थानों को आगामी 23 मार्च तक बंद करने के आदेश दिये हैं। इन क्षेत्रों में अस्‍पताल, फार्मेसी, मेडिकल स्‍टोर एवं अन्‍य आवश्‍यक वस्‍तु अधिनियम के अंतर्गत आने वाले संस्‍थानों को बंदी से मुक्‍त रखा गया है।