Thursday , October 21 2021

अभिषेक व राजीव की धुआंधार बैटिंग, मीडिया इलेवन ने डेंटल एसोसिएशन को दी 61 रनों से मात

-केजीएमयू में खेला गया कैप्‍टन पीपी टिक्‍कू मेमोरियल प्रेसीडेंशियल क्रिकेट मैच

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। इंडियन डेंटल एसोसिएशन, लखनऊ और मीडिया इलेवन के बीच रविवार को 20-20 क्रिकेट मैच खेला गया। इसमें मीडिया इलेवन की ओर से अभिषेक मिश्रा के नाबाद शतक और राजीव आनंद की 88 रन की आतिशी पारी की बदौलत मीडिया इलेवन ने इंडियन डेंटल एसोसिएशन को 61 रनों से हरा दिया।

केजीएमयू के एसपी हॉस्टल ग्राउंड पर आयोजित कैप्टन पीपी टिक्कू मेमोरियल प्रेसिडेंशियल क्रिकेट में डेंटल एसोसिएशन लखनऊ के कप्तान डॉ आशीष खरे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।  मीडिया इलेवन ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 221 रन बनाए, जिसमें अभिषेक मिश्रा ने 45 गेंद पर 10 चौके और सात छक्के की मदद से नाबाद 101 रन बनाए, राजीव आनंद ने 53 गेंदों में 88 रनों का योगदान दिया। विशाल स्कोर के सामने डेंटल एसोसिएशन की टीम जल्दी-जल्दी विकेट गिरने की वजह से 160 रन ही बना पायी। डॉ विनोद ने 40 और डॉ इंद्रजीत ने 25 रनों का योगदान दिया। मीडिया इलेवन की ओर से अनीश ओबरॉय ने तीन, राजीव, विपुल शर्मा और रणविजय सिंह ने दो-दो विकेट लिए। मैच विशेषकर क्षेत्ररक्षण में पद्माकर पांडेय, गौरव सहगल और रजनीश रस्तोगी का विशेष योगदान रहा।

विजयी टीम को डेंटल संकाय के डीन डॉ अनिल चंद्रा और हेड डॉ एपी टिक्कू ने सम्मानित किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राजीव आनंद को मिला। बेस्ट बल्लेबाज अभिषेक मिश्रा और बेस्ट बॉलर डॉ प्रवीण सावंत को चुना गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com