Wednesday , August 17 2022

देश भर से विभिन्‍न कर्मचारी संगठनों ने दीं अतुल मिश्रा को जन्‍मदिन की शुभकामनायें

-बलरामपुर अस्‍पताल में अनेक कर्मचारी नेताओं ने पहुंचकर कहा हैप्‍पी बर्थ डे

-इप्‍सेफ) के राष्‍ट्रीय सचिव भी हैं अतुल, दूसरे प्रदेशों से भी कर्मचारी संगठन दे रहे हैं बधाइयां

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश के महामंत्री अतुल मिश्रा के 44वें जन्मदिन पर आज बलरामपुर चिकित्सालय में तमाम संगठनों के पदाधिकारियों ने एकत्रित होकर उन्हें दीर्घ जीवन एवं स्वस्थ रहने की कामना करते हुए बधाइयां दीं। अतुल मिश्रा फीजियोथेरेपिस्ट के पद पर केजीएमयू में तैनात हैं। अतुल मिश्र राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद के महामंत्री होने के साथ ही इंडियन पब्लिक सर्विस इंप्लाइज फेडरेशन (इप्‍सेफ) के राष्‍ट्रीय सचिव भी हैं, ऐसे में उनके जन्‍मदिन की खुशी दूसरे प्रदेशों में भी मनाये जाने की खबरें आ रही हैं। उनका जन्‍मदिन विभिन्‍न कर्मचा‍री संघ जिस तरह से मना रहे हैं वह यह साबित करता है कि अल्प समय मे प्रदेश के वरिष्ठ कर्मचारी नेता वी पी मिश्रा के सुपुत्र अतुल मिश्रा ने प्रदेश के कर्मचारी समाज के दिलों में अपना स्थान बना लिया है।

परिषद के प्रमुख उपाध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि प्रदेश के हर जनपदों में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की शाखाओं द्वारा महामंत्री अतुल मिश्रा का जन्मदिन मनाते हुए उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की गई है। प्रदेश ही नहीं देश के विभिन्न सेवा संघों द्वारा एवं कर्मचारियों द्वारा अतुल मिश्रा को बधाइयां प्राप्त हो रही है।

बलरामपुर चिकित्सालय में परिषद के अध्यक्ष सुरेश रावत, संगठन प्रमुख के के सचान, उपाध्यक्ष सतीश यादव, परिषद के प्रवक्ता अशोक कुमार, कार्यालय सचिव अजय पांडे, जिला अध्यक्ष सुभाष चंद्र श्रीवास्तव, राजकीय फार्मासिस्ट महासंघ के महामंत्री अशोक कुमार, फीजियोथेरेपी संघ के मानवेन्द्र, लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन के प्रवक्ता सुनील कुमार, कमल श्रीवास्तव, ई हॉस्पिटल के धीरज कुमार, जावेद, डीपीए के पदाधिकारी अनिल श्रीवास्तव, डीपीए के जिला मंत्री वीपी सिंह, एन एम ए संघ के दिनेश कुमार, राजकीय फार्मेसिस्ट महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जे पी नायक सहित विभिन्न संघों के पदाधिकारी उपस्थित थे। सभी पदाधिकारियों ने अतुल मिश्रा के दीर्घायु एवं स्वस्थ रहने की कामना की और आशा व्यक्त किया कि कर्मचारी हितों के लिए श्री मिश्रा द्वारा सतत् प्रयास किया जाता रहेगा।