Saturday , October 23 2021

उपजा ने दी वीडियो जर्नलिस्‍ट संतोष गुप्‍ता को श्रद्धांजलि

लखनऊ। लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन सम्बद्ध यू.पी. जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) के दारूलशफा स्थित प्रांतीय कार्यालय में रविवार को शोक सभा का आयोजन का किया गया। इस दौरान स्वदेश न्यूज में वीडियो जर्नलिस्ट रहे स्व. संतोष गुप्ता के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए गए।

 

उपजा के महामंत्री आशीष मौर्य ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि स्वदेश न्यूज के ब्यूरो चीफ शबी हैदर ने स्व. संतोष को श्रद्धाजंलि देते हुए कहा वे सबके प्रिय थे। उनका असमय जाना हम सबके लिए दु:खद है। उनके वरिष्ठ सहयोगी के रूप में कार्यरत विशेष संवाददाता अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा वो हर किसी के साथ खड़े रहते थे। उन्होंने दिवंगत परिवार की आर्थिक मदद के लिए सहयोग की अपेक्षा की। उपजा के संरक्षक मंडल के सदस्य अजय कुमार, वीरेंद्र सक्सेना, प्रमोद गोस्वामी ने कहा उनके परिवार को सम्बल प्रदान करने के लिए सरकार से सहयोग मांगा जाएगा।

 

उपजा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं लखनऊ इकाई के उपाध्यक्ष अनुपम चौहान ने कहा कि संगठन स्तर पर परिजनों के लिए जो भी सम्भव होगा मदद की जाएगी। लखनऊ उपजा के अध्यक्ष भारत सिंह, उपाध्यक्ष एसवी सिंह, महामंत्री आशीष मौर्य, मंत्री पदमाकर पांडेय पदम,  कार्यकारिणी सदस्य अश्वनी जायसवाल, केके सिंह, अनूप चौधरी, संतोष सिंह, धनजंय सिंह, वीरेंद्र त्रिपाठी, टी.के. शर्मा, सतीश द्विवेदी, अनुज दीक्षित, फोटो जर्नलिस्ट टीटू शर्मा समेत बड़ी संख्या में पत्रकारों ने श्रद्धासुमन अर्पित कर दो मिनट का मौन रखकर स्व. संतोष गुप्ता की आत्मा की शांति की भगवान से प्रार्थना की