कन्नौज मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने आयी युवती के साथ गैंगरेप

घिनौना कृत्य करने के बाद गार्ड फरार

लखनऊ. कन्नौज मेडिकल कॉलेज में एक शर्मनाक काण्ड सामने आया है. यहाँ इलाज कराने आयी एक युवती के साथ सुरक्षा गार्डों द्वारा गैंग रेप किये जाने की घटना हुई है. औरैया जिले के विधूना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 21 वर्षीय युवती मेडिकल कॉलेज में कान का इलाज कराने के लिए आई थी। ज्ञात हो पिछले दिनों लखनऊ के किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय में भी परिजन के साथ गार्डों ने गैंगरेप किया था.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता ने बताया कि काफी देर तक डाक्टर का इंतजार किया लेकिन डॉक्टर अपने रूम में नहीं आये। इसके बाद पीड़िता ने मेडिकल कॉलेज परिसर में तैनात सुरक्षा गार्डों से जानकारी करनी चाही। इस पर दोनों सुरक्षा गार्डों युवती को अपने साथ डॉक्टर की केबिन तक पहुंचाने के लिए ले गए। युवती उनके साथ चल दी तो दोनों गार्ड उसे जनरल वार्ड की दूसरी मंजिल पर एक सुनसान कमरे में ले गए। वहां जाकर दोनों गार्डों ने उसके साथ गैगरेप की घटना को अंजाम दिया।

बताया जाता है कि युवती के चीखने-चिल्लाने पर जब वहां लोग पहुंचे तो सुरक्षा गार्ड वहां से भाग निकले। पीड़िता ने दोनों गार्डों के खिलाफ नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर गार्डों संदीप कुमार व रामनिवास के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि दोनों गार्डों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार है, जिन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। ज्ञात हो पिछले दिनों लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय में भी एक मरीज की तीमारदार के साथ गार्डों द्वारा गैंगरेप का मामला सामने आया था.