मीडिया एजेंसी के सीईओ से मांगी 5 लाख रंगदारी, दी परिवार सहित मार डालने की धमकी

इंदिरा नगर का मामला, फोन कर धमकाया, आरोपी की पहचान नहीं, परिवार दहशत में  

प्रमिल द्विवेदी

 लखनऊ। अखिल भारतीय मीडिया कन्‍सल्‍टेंसी संगठन में पंजीकृत मीडिया एजेंसी इंडिया मीडिया रिलेशंस के सीईओ से लैंडलाइन फोन पर रंगदारी मांगने और न देने की स्थिति में परिवार सहित मार डालने की धमकी देने का मामला गाजीपुर थाने में दर्ज किया गया है। फि‍लहाल अभी आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार इंडिया मीडिया रिलेशंस के सीईओ प्रमिल द्विवेदी पुत्र स्‍व सीएल द्विवेदी ने अपने निवास सी–1146 इन्दिरा नगर, पर ही अपनी मीडिया एजेंसी का ऑफि‍स बना रखा है। प्रमिल द्विवेदी के अनुसार 22 जनवरी मंगलवार को सुबह लगभग 10 बजे  प्रार्थी के एयरटेल के लैंड्लाइन फोन नं – 05224007138 पर अज्ञात नंबर से एक कॉल आई, कॉल करने वाले ने उनसे रुपए पाँच लाख की रंगदारी की मांग की तथा मना करने पर कॉल करने वाला अपना आपा खो बैठा और उन्‍हें उनके परिवार सहित मार डालने की धमकी दी और फोन पर अभद्रता की। तथा भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए रकम का इंतजाम न होने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी के साथ फोन काट दिया, उन्‍होंने कहा है‍ कि इस घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत मे है।

 

प्रमिल के अनुसार उन्‍होंने कॉल करने वाले के नंबर को ट्रेस करने की काफी कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली, तब उन्‍होंने इसकी सूचना ट्विटर के जरिये एसएसपी, यूपी पुलिस सहित वरिष्ठ अधिकारियों को दी उनके द्वारा उत्तर मे कहा गया कि एस पी क्राइम और अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन पर संपर्क करें, आज एडिशनल एस पी क्राइम से भी उनकी फोन पर वार्ता हुई, उन्होने कहा कि तत्काल थाने जाकर मुक़द्दमा दर्ज करने की सलाह दी ।

 

प्रमिल ने अपनी तहरीर में कहा है कि कॉल करने वाले के नंबर को ट्रेस करवाकर उसकी पहचान की जाय तथा उसके विरुद्ध मुक़द्दमा पंजीकृत करके कठोर कार्यवाही की जाय तथा उन्‍हें और उनके परिवार को न्याय दिलाया जाये।