Tuesday , August 23 2022

समाज सेविका शिवानी गर्ग ने केजीएमयू को दान कीं बेड शीट्स, फेस शील्ड्स

-कर्मचारी परिषद के अध्‍यक्ष प्रदीप गंगवार के सहयोग की लड़ी में एक और कड़ी

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव में अपना योगदान देते हुए समाज सेविका शिवानी गर्ग द्वारा के.जी.एम.यू. के कोविड -19 वार्ड में भर्ती कोरोना से संक्रमित मरीजो के उपयोग में आने वाली 6000 डिस्पोजेबल बेड शीट एवं कोरोना वार्ड में ड्यूटी कर रहे हेल्थ केअर वर्कर्स के उपयोग में आने वाली 6000 फेस शील्ड दान की गई। केजीएमयू प्रशासन की ओर से शिवानी गर्ग को उनके इस पुनीत कार्य के लिए चिकित्‍सा अधीक्षक प्रो अब्‍बास अली मेहदी द्वारा प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

केजीएमयू प्रवक्‍ता द्वारा दी गयी जानकारी में बताया गया है कि यह दान कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष प्रदीप गंगवार के विशेष सहयोग से प्राप्त हुआ। प्रदीप गंगवार ने के.जी.एम.यू. में डिस्पोज़ेबल बेड शीट एवं फेस शील्ड एवं अन्य कई कोविड में प्रयोग में होने वाली सामग्री को डोनेट करने के लिए समाज सेवा करने वाले अनेकों समाज सेवियों को प्रेरित किया है।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण से जारी युद्ध में प्रदीप गंगवार द्वारा पूर्व में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए कोरोना महामारी से बचाव के लिए दान दिया जा चुका है। इस मौके पर प्रदीप गंगवार ने बताया कि  उनके मात्र एक अनुरोध पर शिवानी गर्ग द्वारा यह सामग्री के.जी.एम.यू. प्रशासन को भेंट की गई।