केजीएमयू में कर्मचारी परिषद के चुनाव को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

-अध्‍यक्ष के पत्र में लिखे निर्णय को गलत करार दिया, कहा बैठक ही नहीं हुई
-संगठन से जुड़े कर्मचारियों ने नियुक्‍त चुनाव अधिकारियों को लिखा पत्र

लखनऊ। किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के कर्मचारी परिषद के चुनाव को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आयी है। दो दिन पूर्व अध्‍यक्ष विकास सिंह द्वारा कर्मचारी परिषद की बैठक में चुनाव के लिए मुख्‍य चुनाव अधिकारी व सह चुनाव अधिकारी नियुक्‍त करने की बात को कर्मचारी परिषद से जुड़े लोगों ने स्‍पष्‍ट नकार दिया है। उनका कहना है कि ऐसी कोई बैठक हुई ही नहीं, जिसमें यह निर्णय लिया हो।

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व कर्मचारी परिषद के अध्‍यक्ष विकास सिंह ने कर्मचारी परिषद के चुनाव के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी व सह चुनाव अधिकारी के चयन को लेकर पत्र जारी किया था। इस जारी किए गए पत्र पर कर्मचारी परिषद के ही लोगों ने प्रश्न लगा दिया है।

कर्मचारी परिषद के प्रदीप गंगवार, राजन यादव, प्रिया यादव, सोनू वाल्‍मीकि ने चुनाव के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी के रूप में नियुक्त किए गए कुलसचिव कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी सैयद अख्तर अब्बास एवं सह चुनाव अधिकारी के रूप में नियुक्‍त किये गये एसपीएम विभाग के राकेश कुमार को पत्र लिखकर जानकारी दी है कि चुनाव संपन्न कराने के लिए आप लोगों को जो पत्र अध्‍यक्ष विकास सिंह ने लिखा है, उसके विषय में यह बताना है कर्मचारी परिषद की 24 दिसम्‍बर को ऐसी कोई बैठक आहूत नहीं की गई जिसमें चुनाव के लिए चुनाव अधिकारियों को नियुक्‍त करने का लिया हो। पदाधिकारियों ने इस पत्र में दोनों से यह भी अनुरोध किया है कि अध्यक्ष विकास सिंह द्वारा 24 दिसंबर को हुई जिस बैठक में निर्णय लिए जाने की बात कही है उस बैठक के कार्यवृत्त एवं कार्यवाही का अभिलेख मंगवा कर देख लें।