Wednesday , February 28 2024

सीएमओ ऑफिस का वरिष्ठ सहायक घूस लेते गिरफ्तार

-गोंडा में वन विभाग के कर्मी से चिकित्सा प्रतिपूर्ति के लिए मांगी थी रिश्वत

सेहत टाइम्स

लखनऊ। गोंडा में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में तैनात एक वरिष्ठ सहायक को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। कर्मचारी को भ्रष्टाचार निवारण संगठन (एंटी करप्शन टीम) की ट्रैप टीम ने गिरफ्तार किया।

मिली जानकारी के अनुसार सीएमओ ऑफिस के वरिष्ठ सहायक धर्मेश कुमार राय ने चिकित्सा प्रतिपूर्ति दिलाने के नाम पर वन विभाग के कर्मचारी से पांच हजार रुपये की मांग की थी। गिरफ्तार बाबू आजमगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है।

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के विशुनपुर बैरिया निवासी वन विभाग के कर्मी रघुराज सोनकर ने सीएमओ कार्यालय पर चिकित्सा प्रतिपूर्ति लेने के लिए आवेदन किया था। चिकित्सा प्रतिपूर्ति पटल देख रहे वरिष्ठ सहायक धर्मेश कुमार राय ने इस काम के लिए पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। परेशान आवेदन कर्ता ने इसकी शिकायत की। इसके बाद एंटी करप्शन टीम की ओर से बाबू को रंगे हाथ पकड़ने के लिए योजना बनायी गयी। बताया जाता है कि योजना के अनुसार कर्मचारी पूर्वान्ह लगभग पौने बारह बजे पैसे लेकर धर्मेश के पास पहुंचा तो धर्मेश ने उसे इंतजार करने को कहा, लगभग आधे घंटे बाद जब कर्मी धर्मेश के पास फिर पहुंचा और जैसे ही मेज के नीचे से उसने पैसे दिये, उसी समय एंटी करप्शन टीम ने धर्मेश को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.