सुशांत की मौत के 86 दिन बाद अंतत: रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार

-नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने पूछताछ के बाद किया अरेस्‍ट

-सुशांत को ड्रग्‍स देना और खुद भी सेवन करना किया कबूल

मुंबई/लखनऊ।  सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या के 86 दिन बाद मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने विभिन्‍न धाराओं के तहत रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी ने तीन दिन में करीब 30 घंटे की पूछताछ के बाद आज मंगलवार को करीब सवा तीन बजे गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूछताछ में रिया ने सुशांत को ड्रग्‍स मुहैया कराने के साथ ही ड्रग्‍स लेने की बात भी कबूल की है कि वो सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराती थी साथ ही वो ड्रग्स लेती भी थी।

रिया पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर रोज जा रही थी,  रविवार और सोमवार को हुई पूछताछ के बाद अब आज तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को NCB ने बुलाया था। रिया को शाम को रिमांड के लिए वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जाने की संभावना है। माना जा रहा है कि उसे अब तीन अन्य गिरफ्तार अभियुक्तों के साथ, अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। एनसीबी ने अदालत के समक्ष एक याचिका दायर करने की संभावना जताई है जिसमें कहा गया है कि उन्हें आगे पूछताछ के लिए चारों को पुलिस रिमांड में रखने की जरूरत है।

रिया ने कबूल किया जुर्म
नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की पूछताछ में रिया ने कबूल किया वह BUD यानी गांजे से भरी सिगरेट पीती थी। रिया ने सुशांत के साथ नशे की सिगरेट पीने की बात कबूल की। रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक गेजेट्स से ये बड़ा खुलासा हुआ है। पता चला है कि रिया के घर से बरामद उसके पुराने मोबाइल फोन, लेपटॉप, टैबलेट को NCB ने बरामद किया था, जिसकी फोरेंसिक जांच में ये खुलासा हुआ है।