Monday , December 13 2021

एसजीपीजीआई में पैरामेडिकल नर्सिंग ज्‍वॉइंट फोरम का गठन, 19 जून को धरना

सीमा शुक्‍ला अध्‍यक्ष, डीके सिंह महामंत्री, हक की आवाज उठाने के लिए नया संगठन गठित

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। संजय गांधी पीजीआई में कर्मचारियों के हितों के लिए एक नये संगठन पैरामेडिकल नर्सिंग ज्‍वॉइंट फोरम का गठन किया गया है। इस नये संगठन की अध्‍यक्ष सीमा शुक्‍ला को तथा महामंत्री डीके‍ सिंह को बनाया गया है। अन्‍य पदाधिकारियों में सुजान सिंह व मनोज सिंह को उपाध्‍यक्ष, स्‍टीफन को संगठन मंत्री व अभिषेक को कोषाध्‍यक्ष बनाया गया है। इस नये संगठन के बैनर तले अपने हक के लिए 19 जून को एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए धरना देने का कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।

यह जानकारी पीजीआई नर्सिंग एसोसिएशन की अध्‍यक्ष सीमा शुक्‍ला द्वारा देते हुए बताया गया है कि आज एनएसए के पदाधिकारियों ने एक बैठक कर पैरामेडिकल नर्सिंग ज्‍वॉइंट फोरम का गठन किया गया। बैठक में तय किया गया कि संस्‍थान के कॉमन मुद्दे होगें उस पर एकजुट होकर संघर्ष किया जायेगा।

सीमा शुक्‍ला ने कर्मचारियों से अपील की है कि सभी लोग धरने में जरूर आयें। उन्‍होंने कहा कि जिस प्रकार 21June को योगा दिवस के लिए सुबह कम से कम पचास से ज्यादा लोगों को सुबह 5:45 पर लेक्चर रूम पहुंचना है और उसको सफल बनाना है, उसी प्रकार अपने हकों के लिए 19 जून को अपरान्‍ह एक बजे प्रशासनिक भवन भी पहुंचना है। उन्‍होंने कहा कि रात्रि ड्यूटी करने वाले कर्मचारी भी किसी तरह एडजस्‍ट करके पहुंचें तो अच्‍छा रहेगा।