परीक्षा संचालन कराने वाली कंपनी एनएसई आईटी ने लखनऊ में खोला कार्यालय

-यूपी के 16 जिलों में पहले से ही खुले हुए हैं कार्यालय

लखनऊ। राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त अग्रणी और महत्वपूर्ण सेवा प्रदाता कंपनी एनएसई आईटी ने अपने 13 वर्ष से अधिक ऑनलाइन परीक्षा सेवाओं के सफल संचालन के ट्रैक रेकॉर्ड के साथ, यूपी में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है। जिसके अंतर्गत कंपनी ने अपने कार्यालय की नई शाखा विनय खंड गोमती नगर मे खोली है।

यह जानकारी कम्‍पनी की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में देते हुए बताया गया है कि एनएसई आईटी डिजिटल एग्जामिनेशन (NSEIT DeX) के पास पहले से ही उत्तर प्रदेश के 16 जिलों में अपने स्वयं के परीक्षा केंद्र, स्वयं के सॉफ़्टवेयर और स्वयं के कर्मचारी हैं और ऑनलाइन परीक्षा सेवाओं को आद्योपांत सम्पन्न करने के लिए दृढ़ता से तैनात हैं। कम्‍पनी की कंप्यूटर प्रयोगशालाओं के लिए इंजीनियरिंग और प्रबंधन कॉलेजों के साथ मजबूत साझेदारी भी है, जिनका उपयोग बड़े पैमाने पर ऑनलाइन परीक्षा के प्रयोजनों के लिए किया जाता है, जिनका उपयोग निरंतर आधार पर किया जा रहा है।

एनएसई आईटी डिजिटल एग्जामिनेशन (NSEIT DeX) साल भर में बड़ी मात्रा में परीक्षा आयोजित करता रहता है, जिसमें कई महत्वपूर्ण ग्राहक शामिल हैं जिनमें नियामक निकाय, केंद्र और राज्य सरकार, सार्वजनिक उपक्रम, बड़े परीक्षा निकाय, विश्वविद्यालय और कॉर्पोरेट शामिल हैं।

अपनी विस्तार योजना के तहत, NSEIT DeX लखनऊ, उत्तर प्रदेश में नए कार्यालय को खोलकर इसकी शुरुआत कर रहा है।