अनेक संघों की डीजी स्‍वास्‍थ्‍य से बधाई के लिए मुलाकात, समस्‍याओं पर भी बात

-उत्‍तर प्रदेश चिकित्‍सा स्‍वास्‍थ्‍य महासंघ, राजकीय फार्मासिस्ट महासंघ व डिप्‍लोमा फार्मासिस्‍ट एसोसिएशन दी बधाई

उप्र स्‍वास्‍थ्‍य महासंघ व डिप्‍लोमा फार्मासिस्‍ट एसासिएशन का प्रतिनिधिमंडल मिला डीजी से

लखनऊ। डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन उप्र के पदाधिकारियों ने उ प्र चिकित्सा स्वास्थ्य महासंघ के पदाधिकारियो के साथ नव नियुक्त चिकित्सा स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ डी एस नेगी से मुलाकात कर बधाई दी। महानिदेशक के साथ एक अल्प वार्तालाप में सभी संवर्ग के कर्मचारियों की समस्याओं पर, कोविड -19 की ड्यूटी में आ रही समस्याओं को खत्म करने सभी और समस्याओं पर जल्द निपटने ेि लिए महानिदेशक ने साथ बैठने को समय देने की सहमति दी।

इस अवसर पर महासंघ के अध्यक्ष डॉ अमित सिंह साथ में डॉ सचिन वैश्य, महामंत्री अशोक कुमार, संरक्षक के के सचान, वरि० उपाध्यक्ष श्रवण सचान, उपाध्यक्ष जे के सचान, सर्वेश पटिल, महेन्द्र पाण्डे एवं डीपीए के कोषाध्यक्ष रजत यादव, प्रदेश सचिव ओ पी सिंह, उपाध्यक्ष अविनाश सिंह मौजूद रहे, और साथ ही डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन उप्र के पदाधिकारियों ने नव नियुक्त महानिदेशक के साथ एक अल्प वार्तालाप में फार्मेसी संवर्ग में नव नियुक्त फार्मासिस्टों की लिस्ट जारी करने, उच्च पदों पर पदोन्नति सहित कई मुद्दों से महानिदेशक को अवगत कराया, जिस पर उन्होंने जल्द समाधान का आश्वासन दिया। डीपीए के कोषाध्यक्ष रजत यादव ने बताया कि‍ महासंघ के महामंत्री अशोक द्वारा महानिदेशक को स्वास्थ्य विभाग के समस्त कर्मियों द्वारा कोरोना जंग में पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

राजकीय फार्मासिस्‍ट महासंघ ने डॉ नेगी व डॉ हरी राम को दी बधाई

राजकीय फार्मासिस्ट महासंघ का प्रतिनिधिमंडल मिला डीजी से

इसके अलावा राजकीय फार्मासिस्ट महासंघ ने चिकित्सा स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ डी एस नेगी से उनके कार्यालय में मुलाकात कर महानिदेशक बनने, तथा डॉ हरी राम यादव को निदेशक पैरा मेडिकल बनने पर उनको बधाई दी महासंघ के प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष सुनील यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जेपी नायक, संगठन मंत्री राजेश सिंह आदि शामिल रहे। महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने निदेशक पैरामेडिकल डॉक्टर हरीराम यादव से मिलकर उन्हें भी बधाई दी ।

महासंघ के अध्यक्ष सुनील यादव ने कहा कि डॉ नेगी सकारात्मक विचारधारा के कर्मठ अधिकारी हैं, निश्चित ही महानिदेशक द्वारा कोविड संक्रमण काल मे इस पद का गुरुतर उत्तरदायित्व सजगता से निभाया जाएगा वहीं कर्मचारियों और महानिदेशालय के बीच सामंजस्य भी बनेगा जिससे स्वास्थ्य सेवाएं सुदृढ़ होंगी। वहीं महासंघ के दृढ़ विश्वास है कि डॉ हरी राम यादव निदेशक पैरा मेडिकल के साथ ही फार्मेसी कौंसिल के रजिस्ट्रार पद का भी कार्य कुशलता पूर्वक संचालित करेंगे।