Tuesday , May 17 2022

संयुक्त स्वास्थ्य आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ ने मनाया स्‍वामी प्रसाद मौर्य का जन्‍मदिन

-कर्मचारियों ने रक्‍तदान कर मंत्री से कटवाया केक,  भंडारे का भी आयोजन

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के जन्म दिवस पर संयुक्त स्वास्थ्य आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ ने रक्‍तदान किया व भंडारे का आयोजन किया, इस भंडारे का शुभारम्‍भ स्‍वामी प्रसाद मौर्य द्वारा मरीज के तीमारदारों को भोजन वितरित करके किया गया। जन्‍मदिन के मौके पर कर्मचारियों के आग्रह पर मंत्री ने केक भी काटा।

यह जानकारी देते हुए संघ के महामंत्री सच्चितानंद ने बताया कि किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रॉमा सेंटर के सामने विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। संघ के प्रदेश अध्यक्ष रितेश मल्ल, प्रदेश महामंत्री सच्चिता नन्द मिश्र,  प्रदेश मंत्री मनीष मिश्रा, रामायण मौर्या तथा रजनीकांत ने मंत्री से केक कटवा कर जन्मदिवस की बधाई दी। साथ ही कर्मचारियों द्वारा रक्तदान भी किया गया।

इस मौके पर अपर श्रमायुक्त लखनऊ  बी के राय, केजीएमयू के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ एसएन संखवार, चीफ प्रॉक्टर डॉ आरएएस कुशवाहा, पूर्वांचल विकास बोर्ड के सदस्य विजय विक्रम सिंह मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में संविदा कर्मचारी संघ के पदाधिकारी रितेश मल्ल, सच्चिता नन्द मिश्र, मनीष कुमार मिश्र, अजय कुमार सिंह,  सतीश सिंह चौहान, रणजीत सिंह यादव, विकास तिवारी आदि लोगों ने मंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए प्रदेश के आउटसोर्सिंग कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत कराया।